दीपक चाहर की शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनकी बहन का ये पोस्ट

पुनः संशोधित बुधवार, 21 जुलाई 2021 (17:20 IST)

मौजूदा समय में सभी की जुबां पर बस एक ही नाम सुनने को मिल रहा है... वो नाम है दीपक चाहर। मंगलवार को दीपक चाहर ने श्रीलंका के खिलाफ एक ऐसी पारी खेली जिसकी चमक सालों तक बरकरार रहेगी। दीपक ने न सिर्फ हारे हुए मैच को जीत में बदला बल्कि रातोंरात एक बड़े सुपर स्टार बनकर ही सामने आ गए।

276 रनों की लक्ष्य का पीछा करते हुए दीपक चाहर ने 82 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 69 रनों की पारी खेली और टीम इंडिया को एक यादगार जीत दिलाई।


बहन ने बांधे तारीफों के पुल


दीपक चाहर की शानदार अर्धशतकीय पारी के बाद उनकी बहन का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। भाई की पारी और भारत की जीत के बाद मालती ने ट्वीटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ''भाई तुमने कर दिखाया। भारत के लिए तुमने मैच जीता और पूरे देश का दिल भी। तुम स्टार हो और हमेशा ऐसे ही चमकते रहना।''



अपनी सुंदरता के चलते रहती है सुर्खियों में


मालती चाहर हमेशा से अपनी खूबसूरती के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। मालती 2017 के आईपीएल से पहली बार चर्चा में आई थी। आईपीएल में उनको चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में दीपक चाहर को सपोर्ट करते देखा गया था और उस समय उन्होंने आईपीएल की वायरल गर्ल की तमगा भी हासिल किया था। मालती पेशे एक मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री है।


आईपीएल के हर एक सत्र में उनको चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करते हुए आसानी से देखा जा सकता है। साथ ही आए दिन अपने भाई दीपक और राहुल चाहर के साथ भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।




और भी पढ़ें :