विराट और सचिन समेत अनेक क्रिकेट दिग्गजों ने दी PM मोदी को बधाई

Last Updated: शुक्रवार, 24 मई 2019 (19:21 IST)
नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली तथा मास्टर ब्लास्टर समेत कई क्रिकेटरों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भाजपा की लोकसभा चुनावों में प्रचंड जीत के लिए दी है।
क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रचंड जीत पर बधाई दी है। दिग्गज क्रिकेटर सचिन ने पीएम मोदी को शुभकानाएं देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदीजी को लोकसभा चुनाव जीतने पर हार्दिक बधाई! बेहतर और नए मजबूत देश के विकास के लिए देश आपके साथ है।

भारतीय कप्तान विराट ने ट्वीट कर लिखा कि नरेन्द्र मोदीजी, प्रधानमंत्री बनने पर शुभकमनाएं। हमें विश्वास है कि आपके नेतृत्व में भारत नए कीर्तिमान रचेगा। जय हिन्द!
2 बार तिहरा शतक लगाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी पीएम को बधाई देते हुए कहा कि भारत जीत गया है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र ने अपना जनादेश दे दिया है। शानदार जीत के लिए मोदीजी को बधाई। आपकी दूसरी पारी अधिक बेहतर हो और आपके नेतृत्व में देश और तरक्की करे।
सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी पीएम मोदी को बधाई देते लिखा कि देश के लोगों ने अपना जनादेश दे दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी को उनकी दूसरी पारी के लिए बहुत-बहुत शुभकानाएं! आपका यह कार्यकाल भी शानदार हो।
इसके अलावा पार्थिव पटेल, रवीन्द्र जडेजा, ईशांत शर्मा, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और रविचंद्रन अश्विन ने भी प्रधानमंत्री मोदी को लोकसभा चुनावों में मिली जीत के लिए बधाई दी है।
उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और खिलाड़ियों से भी संवाद करते रहते हैं। वे विराट कोहली के शादी के रिसेप्शन समारोह में भी शामिल हुए थे।

 

और भी पढ़ें :