श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज इंग्लैंड के विरुद्ध कर सकते हैं वापसी

पुनः संशोधित बुधवार, 13 जनवरी 2021 (21:20 IST)
कोलंबो:हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर रहने वाले श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर 14 जनवरी से के साथ टेस्ट श्रृंखला से क्रिकेट में वापसी करेंगे। इंग्लैंड के साथ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए श्रीलंका क्रिकेट की ओर से बुधवार को घोषित की गई 22 सदस्यीय टीम में उनका नाम शामिल है। टीम की कमान दिमुथ करुणारत्ने को सौंपी गई है।
मैथ्यूज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिऐ टीम में शामिल किया गया था, लेकिन बाद में एक घरेलू टी-20 मुकाबले में हैमस्ट्रिंग चोट के कारण उनका नाम हटा दिया गया था। नुवान प्रदीप, रोशन सिल्वा, लक्षण संदकन और रमेश मेंडिस को टीम में शामिल किया गया है। रमेश मेंडिस अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेलेंगे। वहीं दक्षिण अफ्रीकी दौरे का हिस्सा रहे धनंजय डी सिल्वा, कसुन रजिता, संतुश गुणातिलके और दिलशान मदुशंका को टीम में शामिल नहीं किया गया है।
गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप बढ़ने के कारण मार्च 2020 में अभ्यास मैच खेलने के बाद इस दौरे को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद अब इंग्लैंड की टीम श्रीलंका पहुंची है। दर्शकों की गैर मौजूदगी में दोनों टेस्ट मैच श्रीलंका के गाले में खेले जाएंगे।

टीम: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुशल परेरा, दिनेश चांडीमल , कुशल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, ओशादा फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, मिनोद भानुका, लाहिरु तिरिमाने, लसित एम्बुलदेनिया,वानिंदु हसारंगा, दिलरुवान परेरा, सुरंगा लकमल, लाहिरु कुमारा, विश्व फर्नांडो, दुष्मंत चमीरा, दासुन शनाका, असिता फर्नांडो, रोशन सिल्वा, लक्षण संदकन, नुवान प्रदीप और रमेश मेंडिस (वार्ता)



और भी पढ़ें :