संन्यास के फैसले से पलटे अं‍बाती रायुडू, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

पुनः संशोधित शनिवार, 31 अगस्त 2019 (17:21 IST)
2 माह पहले क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने वाले मध्यमक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने यू टर्न लेने हुए एक बार फिर क्रिकेट की दुनिया में वापसी करने का फैसला किया है। इस फैसले को लेकर अंबाती रायुडू का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा।
33 वर्षीय रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को पत्र लिखकर इस फैसले की जानकारी दी। रायुडू ने एचसीए को पत्र लिखकर कहा है कि संन्यास लेने का फैसला उन्होंने भावनाओं में बहकर लिया था और वो अब सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स, वीवीएस लक्ष्मण और द्रविड़ मुश्किल समय में मेरे साथ रहे और मुझे इस बात का अहसास दिलाया कि अभी मेरे अंदर काफी क्रिकेट बचा है।
एक यूजर ट्विटर पर एक मीम शेयर करते हुए लिखा, अंबाटी रायुडू इस तरह है : आता है, जाता है और फिर आ जाता है।
एक अन्य यूजर ने #AmbatiRayudu का उपयोग करते हुए कहा कि भारत का शाहिद अफरीदी यहां है।

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड में हुए विश्व कप के लिए रायुडू को टीम इंडिया में नहीं चुना गया था। शिखर धवन के चोटिल होने के बाद भी उन्हें बैक-अप के तौर पर भी नहीं चुना गया। इस बात है नाराज होकर उन्होंने क्रिकेट से अलविदा कह दिया।
अंबाटी रायुडू ने भारत के लिए 55 मैचों में 47.06 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 1694 रन बनाए हैं। इस दौरान वह 3 शतक और 10 अर्धशतक बना चुके हैं। IPL में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के लिए 147 मैचों में 28.7 की औसत से 3300 रन बनाए।


 

और भी पढ़ें :