मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2020
  3. समाचार
  4. Assistant physiotherapist of Delhi Capitals infected with corona
Written By
Last Modified: सोमवार, 7 सितम्बर 2020 (02:19 IST)

IPL-13 : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक फिजियोथेरेपिस्ट Corona संक्रमित

IPL-13 : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक फिजियोथेरेपिस्ट Corona संक्रमित - Assistant physiotherapist of Delhi Capitals infected with corona
दुबई। आईपीएल-13 (IPL-13) का रविवार को कार्यक्रम घोषित किए जाने के दिन एक बुरी खबर आई है कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सहायक फिजियोथेरेपिस्ट (Assistant Physiotherapist) कोरोना (Corona) से संक्रमित पाए गए हैं। टूर्नामेंट 19 सितम्बर से शुरू होना है।
 
आईपीएल में कोरोना संक्रमण का यह 14वां मामला है। इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के 2 खिलाड़ियों सहित 13 सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जो अब 14 दिन के आइसोलेशन से गुजर रहे हैं।
 
दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को एक बयान जारी कर बताया कि उसके सहायक फिजियोथेरेपिस्ट कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वह अपने अनिवार्य क्वारंटीन से गुजर रहे थे और दुबई आने के बाद उनके दो टेस्ट निगेटिव आए थे लेकिन उनका तीसरा टेस्ट पॉजिटिव आया है।
 
टीम ने बताया कि सहायक फिजियोथेरेपिस्ट अभी तक टीम के किसी खिलाड़ी या स्टाफ से नहीं मिले हैं। उन्हें तत्काल प्रभाव से आइसोलेशन में भेज दिया गया है और वह दुबई के आइसोलेशन केंद्र में 14 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगे। 
 
सहायक फिजियोथेरेपिस्ट को अपना आइसोलेशन समाप्त होने के बाद 2 निगेटिव रिपोर्ट प्रस्तुत करनी होंगी, जिसके बाद ही वह टीम के साथ जुड़ पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में है और टीम उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती है। 
ये भी पढ़ें
ड्‍वेन ब्रावो का धोनी से सवाल, CSK का अगला कप्तान कौन?