बेंगलुरु में अनलॉक : Corona नियमों का उल्लंघन करने वालों पर नजर रखेंगी 54 विशेष टीमें

पुनः संशोधित रविवार, 4 जुलाई 2021 (19:54 IST)
हमें फॉलो करें
बेंगलुरु। द्वारा कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से लागू पाबंदियों में ‘अनलॉक-3.0’ के तहत सोमवार से ढील दिए जाने की घोषणा के बीच बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने नियमों का उल्लंघन करने वालों पर नजर रखने के लिए मार्शल और पुलिसकर्मियों की 54 टीमों की तैनाती करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों पर यह टीम कार्रवाई भी करेगी।
कांत ने कई ट्वीट कर लोगों से अपील की कि वे कोविड-19 नियमों का अनुपालन करें क्योंकि वायरस से का खतरा अब भी बना हुआ है। उन्होंने कहा, नए दिशानिर्देश पांच जुलाई सुबह छह बजे से प्रभावी हो जाएंगे और 19 जुलाई सुबह छह बजे तक लागू रहेंगे।
ALSO READ:

सावधान! पालतू जानवरों के अपने मालिकों के जरिए से संक्रमित होने का खतरा
कांत ने बताया कि बृहद बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के मार्शलों और पुलिसकर्मियों की 54 टीम कोविड-19 नियमों का अनुपालन कराने और नियमों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों पर जुर्माना लगाने और प्राथमिकी दर्ज करने के लिए तैनात की गई है।
गौरतलब है कि शनिवार को घोषित नए दिशानिर्देश के मुताबिक सोमवार से मेट्रो सेवा सहित सभी सार्वजनिक परिवहनों का संचालन उपलब्ध सीटों की शत प्रतिशत क्षमता के साथ होगा। मॉल और कार्यालयों को भी पूरी क्षमता से खोलने की अनुमति दी गई है।(भाषा)



और भी पढ़ें :