जब अमिताभ बच्चन ने की माइकल जैक्सन जैसा बनने की कोशिश, एक्टर ने बताया पुराना किस्सा

Last Updated: बुधवार, 30 दिसंबर 2020 (14:47 IST)
बॉलीवुड के महानायक सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपनी पुरानी यादें और किस्से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने उस समय को याद किया जब उन्होंने एक फिल्म में पॉप किंग की तरह बनने की और असफल हो गए थे।
दरअसल, अमिताभ बच्चन ने मनमोहन देसाई की फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' के सेट की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जब मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में एमजे की नकल कर सकता हूं। इसमें मैं पूरी तरह असफल रहा।'

इस तस्वीर में अमिताभ माइकल जैक्सन की तरह काले रंग की लेदर जैकेट और लेदर पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बी की इस पोस्ट पर अभिनेता रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह किंग...।'
बता दें कि 'गंगा जमुना सरस्वती' में मिथुन चक्रवर्ती, जया प्रदा, मीनाक्षी शेषाद्री, अमरीश पुरी, निरूपा रॉय और अरुण ईरानी जैसे कलाकार थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस फ्लॉप हो गई थी।

बता दें, अमिताभ के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्‍स की लाइन लगी हुई है। वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा वह चेहरे, मेडे और झुंड में दिखेंगे।



और भी पढ़ें :