सुपर डांसर चैप्टर 4 लेकर आ रहा 'नचपन का त्यौहार'

पुनः संशोधित बुधवार, 3 मार्च 2021 (12:42 IST)
एक के बाद एक तीन सफल सीजन्स में डांसिंग टैलेंट का हौसला बढ़ाने के बाद अब 'सुपर डांसर चैप्टर 4' एक नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। इस साल होली के त्यौहार पर एक नए चैप्टर की शुरुआत होगी। एक ऐसा चैप्टर, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है।

इसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और फिल्ममेकर अनुराग बसु जजों के रूप में देशभर के टैलेंटेड बच्चों का डांसिंग हुनर परखेंगे। इसके साथ ही परितोष त्रिपाठी यानी प्यारे मामाजी और रित्विक धनजानी की जोरदार जोड़ी इस शो को होस्ट करेगी।

जहां 27 मार्च से हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सुपर डांसर का नया चैप्टर शुरू हो रहा है, वहीं इस बार यह शो 'नचपन' का त्यौहार लेकर आ रहा है, जो डांस के उत्सव को उसके पूरे जोश में मनाएगा और अपने त्यौहार के रंग में सभी को रंग लेगा।
शिल्पा शेट्टी जो सुपर डांसर की शुरुआत से ही इस शो के जजों में से एक रही हैं, कहती हैं, ऐसा कोई भी पल नहीं था, जब सुपर डांसर के जज की कुर्सी पर बैठकर मुझे रोमांच का एहसास ना हुआ हो। मेरे लिए हम सभी एक बड़े परिवार की तरह हैं।

उन्होंने कहा, इसमें जजों के बीच गजब का तालमेल है, जो ऐसे वक्त में कम ही देखने को मिलता है। देश के कुछ सबसे शानदार टैलेंट के हुनर से रूबरू होना सम्मान की बात है। ऐसे में मेरी खुशियां बेशक सुपर से भी ऊपर है। यह बताने की जरूरत नहीं कि यह शो मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं चौथे सीजन के शुरू होने का अब और इंतजार नहीं कर सकती।



और भी पढ़ें :