गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. south superstar thalapathy vijay to launch thalapathy vijay institute
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 15 जुलाई 2023 (16:43 IST)

थलपति विजय का एक और नेककाम, गरीब बच्चों की पढ़ाई का उठाया जिम्मा

थलपति विजय का एक और नेककाम, गरीब बच्चों की पढ़ाई का उठाया जिम्मा | south superstar thalapathy vijay to launch thalapathy vijay institute
Thalapathy Vijay Institute: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय एक्टिंग के साथ-साथ अपने नेक कामों के लिए भी जानें जाने लगे हैं। थलपति विजय जल्द ही गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए अपना एक इंस्टीट्यूट खोलने जा रहे हैं, जिसका नाम थलपति विजय इंस्टीट्यूट होगा। यह इंस्टीट्यूट वह अपने फैन क्लब कल्याण संगठन और मक्कल इयक्कम के माध्यम से शुरू करने वाले हैं।
 
थलपति विजय तमिलनाडु के 234 निर्वाचन क्षेत्रों में 'थलपति विजय संस्थान' शुरू करेंगे। उनकी इस पहल का उद्देश्य गरीब छात्रों को शिक्षा प्रदान करना है। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी है।
 
थलपति विजय के यह इंस्टीट्यूट 15 जुलाई से शुरू होंगे। इस दिन तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी कामराज की जयंती भी है, जिन्हें कामराजार के नाम से जाना जाता है। 
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो थलपति विजय इन दिनों फिल्म 'लियो' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में कैमियो करते दिखेंगे। थलपति विजय नवंबर में डायरेक्टर वेंकट प्रभु की अनटाइटल्ड फिल्म पर जुटेंगे। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
कपिल शर्मा के शो के कॉमेडियन अतुल परचुरे को हुआ कैंसर, गलत इलाज से बिगड़ी हालत