शाहरुख खान की सोशल मीडिया पर वापसी, बेटे के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शेयर किया पहला पोस्ट

पुनः संशोधित बुधवार, 19 जनवरी 2022 (17:51 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार अपने बेटे के में फंसने के बाद से ही लाइमलाइट से दूर थे। आर्यन खान के जेल जाने के बाद शाहरुख ने अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग रोक दी थी और सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। अब किंग खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापसी कर चुके हैं।

आर्यन खान केस के बाद शाहरुख खान ने पहली बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। हालांकि ये पोस्ट एक एड का है। भले ही ये एड का पोस्ट है, लेकिन शाहरुख के सोशल मीडिया पर कमबैक से फैंस काफी खुश है। फैंस शाहरुख की पोस्ट पर कमेंट करके 'वेलकम बैक किंग' कह रहे हैं।

शाहरुख खान ने एक प्रमोशनल वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो की शुरुआत में शाहरुख एक लग्जरी कार से बंगले में एंट्री करते हैं। इसके बाद शाहरुख और गौरी सोफे पर बैठकर एक टीवी देखते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत कम बार आप किसी ऐसे प्रोडक्ट से जुड़ते हैं जिसमें कला और टेक्नोलॉजी का ऐसा सामंजस्य होता है।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। वहीं सलमान खान फिल्म में कैमियो करेंगे।



और भी पढ़ें :