शाहरुख खान को पसंद आई फरहान अख्तर की 'तूफान', बोले- ऐसी फिल्में ओर बनाने की कोशिश करनी चाहिए

पुनः संशोधित शनिवार, 17 जुलाई 2021 (10:27 IST)
साल की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'तूफान' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं जिसमें द्वारा अभिनीत अजीज अली - द बॉक्सर की कहानी दिखाई गई है जो डोंगरी से बॉक्सिंग रिंग तक लड़ने के जुनून और प्यार के मजबूत समर्थन के साथ दिलचस्प सफ़र तय करता है।


इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। केवल दर्शक ही नहीं, बॉलीवुड के बादशाह भी फिल्म से काफी प्रभावित हैं। शाहरुख ने अपने ट्विटर पर अभिनेता परेश रावल, फरहान अख्तर और निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा पर प्यार बरसाया है।

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, मेरे दोस्त फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा को आनंद देने वाली मुश्किल फिल्म बनाने के लिए मेरी शुभकामनाएं। कुछ दिन पहले मुझे इसे देखने का सौभाग्य मिला। परेश रावल, मोहन आगासे, मृणाल ठाकुर और हुसैन दलाल का बेहद शानदार परफॉर्मेंस। मेरा रिव्यू है कि हम सभी को तूफान जैसी और फिल्में बनाने की कोशिश करनी चाहिए।

फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक शाह और हुसैन दलाल मुख्य भूमिका में हैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है।


तूफ़ान को अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत किया है। तूफान का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स ने किया है।



और भी पढ़ें :