शाहरुख खान की ना और खत्म हुआ डॉन का किस्सा!

लगातार असफल फिल्मों ने को हिला दिया है। अपने करियर में पहली बार उन्होंने ऐसी असफलता देखी है और इससे उनका आत्मविश्वास हिल गया है। हालात ये हैं कि वे एक्टिंग करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं और इस समय किताबों और बच्चों के बीच अपना मन बहला रहे हैं।

ऐसा नहीं है कि उन्हें फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे हैं। अभी भी वे डिमांड में बने हुए हैं, लेकिन शाहरुख ही हां नहीं कह रहे हैं और पिछले कुछ समय में उन्होंने कई फिल्मों के प्रस्ताव ठुकरा दिए हैं।

डॉन वो लोकप्रिय फ्रेंचाइज़ है जिसमें शाहरुख खान को पसंद किया गया। लंबे समय से चर्चा चल रही है कि इस फिल्म का तीसरा भाग बनने वाला है।

सूत्रों का कहना है कि शाहरुख ने करने से इनकार कर दिया है और इसके साथ ही फिल्म के निर्माता और रितेश सिधवानी ने डॉन सीरिज बनाने का इरादा ही छोड़ दिया है। यानी कि अब डॉन का किस्सा ही खत्म हो गया है।

पिछले दिनों चर्चा हुई थी कि शाहरुख के ना कहने के बाद या विक्की कौशल के नामों की चर्चा हुई है, लेकिन ये बातें महज अफवाह साबित हुई हैं।

अव्वल तो ये कि फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर के पास कोई स्क्रिप्ट ही नहीं है। वे कोई आइडिया ही नहीं सोच पाए। यदि शाहरुख हां कहते तो वे इस दिशा में काम करते, लेकिन किंग खान की ना सुनने के बाद उन्होंने भी डॉन सीरिज से अपने हाथ खींच लिए।

फरहान ने यूं भी लंबे समय से कोई फिल्म निर्देशित नहीं की है। वे तो इस समय एक्टिंग और गाने में मशगूल हैं और बचे समय में वे रोमांस करते हैं।

 

और भी पढ़ें :