केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचीं जाह्नवी कपूर और सारा अली खान, तस्वीरें वायरल

Last Updated: सोमवार, 1 नवंबर 2021 (11:40 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस और बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों अक्सर साथ में जिम जाते और मस्ती करते हुए स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही में दोनों दर्शन करने साथ में पहुंचीं।

सारा और जाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। एक्ट्रेसेस के फैंस ने कई तस्वीरें शेयर की है।

हाल ही में सारा और जाह्नवी कपूर रणवीर सिंह के शो में भी पहुंची थीं। इस दौरान दोनों ने अपनी दोस्ती के बारे में सभी को बताया। जाह्नवी ने बताया कि दोनों के कॉमन फ्रेंड्स हैं। मैं सारा से पहली बार एक अवॉर्ड फंक्शन में मिली थी। मैं मम्मी (श्रीदेवी) के साथ गई थी। उस वक्त हम यंग थे।
मुझे आज भी याद है कि सारा, अमृता आंटी के साथ बैठी थीं और बार-बार हीरोइन वाले नखरे कर रही थी। उस वक्त सारा ने शायद साड़ी या शूट पहना था। वह अपने बाल पीछे कर रही थीं वो भी ऐसे जैसे कोई एक्ट्रेस हो। मैं उस वक्त सारा की दोस्त बनना चाहती थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आई थीं। वह जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखेंगी। वहीं जाह्नवी कपूर फिल्म 'गुड लक जैरी' और 'दोस्ताना 2' में दिखेंगी।



और भी पढ़ें :