शाहरुख खान को रशिया में दुश्मन एजेंट्स से बचाएंगे सलमान खान

Last Updated: मंगलवार, 9 मार्च 2021 (12:22 IST)
और ने एक-दूसरे की फिल्मों में कई बार गेस्ट रोल किए हैं, लेकिन इसे डायरेक्टर्स की कमी कहिए या कुछ और, इन छोटे-से रोल में कभी मजा नहीं आया। अब शाहरुख की फिल्म 'पठान' में सलमान खान छोटी भूमिका निभाने जा रहे हैं और निर्माता आदित्य चोपड़ा सलमान के रोल को इस कदर यादगार बनाने में जुटे हुए हैं कि सिनेमाघर में दर्शकों के पूरे पैसे वसूल हो जाए।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सलमान खान 'पठान' में शाहरुख को रशिया में दुश्मन एजेंट्स से बचाते हुए नजर आएंगे। दोनों ने शूटिंग पूरी कर ली है। रशिया जाने के बजाय मुंबई में यशराज स्टूडियो में ही उन्होंने यह काम किया। हरे रंग के परदे या क्रोमा के सामने उन्होंने शूटिंग की। अब इस सीन में कम्प्यूटर्स की मदद से कार, बाइक्स, प्लेन और हेलिकॉप्टर दिखाए जाएंगे और सीन को दमदार बनाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि सलमान का यह एंट्री सीन होगा और एक्शन से भरपूर होगा। लगभग 20 मिनट तक सलमान 'पठान' में नजर आएंगे और इन 20 मिनटों में दर्शकों के सामने एक्शन का भरपूर डोज होगा। यह सलमान और शाहरुख का अब तक का बेस्ट एक्शन सीन होगा।

का क्लाइमैक्स सीन बुर्ज खलीफा की छत पर होगा। इसमें शाहरुख और दीपिका, जॉन से भिड़ते हुए दिखाई देंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग जोरदार तरीके से चल रही है। यह फिल्म जनवरी 2021 में रिलीज हो सकती है।



और भी पढ़ें :