ऋचा चड्ढा का पहला प्यार था यह भारतीय क्रिकेटर, बोलीं- उन्हें देखने के लिए ‍देखती थी मैच

पुनः संशोधित गुरुवार, 25 नवंबर 2021 (14:31 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ऋचा चड्ढा काफी समय से एक्टर को डेट कर रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हुए भी नजर आते रहते हैं।


वहीं हाल ही में ऋचा चड्ढा ने अपनी पहली मोहब्बत के बारे में खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक क्रिकेटर से प्यार हो गया था। ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच राहुल द्रविड़ है। इस बात का खुलासा ऋचा चड्ढा ने अपने शो 'इनसाइड एज 3' के प्रमोशन के दौरान किया है।

ऋचा चड्ढा ने कहा, वह अब क्रिकेट को ज्यादा फॉलो तो नहीं करती हैं, लेकिन कभी-कभी केवल राहुल द्रविड़ को देखने के लिए मैच देखती थीं। जब से राहुल द्रविड़ ने संन्यास लिया है, तब से उन्होंने क्रिकेट देखना ही बंद कर दिया था।
ऋचा चड्ढा ने कहा, अपने बचपन के दिनों में मैं क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन नहीं थी। हां, मेरा भाई क्रिकेट खेला करता था। एक समय था जब मैं टीवी पर क्रिकेट मैच देखती थीं। मुझे राहुल द्रविड़ को खेलते देखना अच्छा लगता था। जब वह टीम से हटे, तब से मैंने क्रिकेट फॉलो करना छोड़ दिया। मेरी पहली मोहब्बत राहुल द्रविड़ हैं।



और भी पढ़ें :