पुनीत राजकुमार के अचानक निधन पर फैंस उठा रहे सवाल, दायर की जांच की याचिका

पुनः संशोधित शनिवार, 6 नवंबर 2021 (18:28 IST)
कन्नड़ 'पावर स्टार' के अचानक निधन से उनके फैंस सदमे में हैं। पुनीत के निधन के बाद उनके कई फैंस आत्महत्या तक कर चुके हैं। कई फैंस पुनीत की मौत को सामान्य नहीं मान रहे हैं। अब पुनीत के एक फैन ने पुलिस स्टेशन में पिटिशन फाइल करवाकर जांच की मांग की है।

खबरों के अनुसार अरुण नाम के एक फैन ने पुनीत की मौत की जांच करने के लिए याचिका दायर कर दी है। दायर याचिका के अनुसार, फैन ने अभिनेता की मौत को साजिश करार देते हुए पुलिस से जांच करने की सिफारिश की है। उसने अपनी याचिका में बताया है कि एक्टर बिल्कुल स्वस्थ थे और जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें तुरंत अस्पताल नहीं ले जाया गया। पुलिस ने अरुण की याचिका को स्वीकार कर लिया है और जांच का आश्वासन दिया है।
बता दें कि पुनीत राजकुमार की मौत के बाद साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। पुनीत के मौत की खबर से फैंस इतने विचलित हो गए हैं कि उनकी तरह ही आंख दान करने का संकल्प उठा लिया है। बताया जा रहा है कि लगभग 200 फैंस पहले ही अपना नाम रजिस्टर करवा चुके हैं।


पुनीत राजकुमार का 46 वर्ष की उम्र में 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था। लोग उन्हें प्यार से 'अप्पू' बुलाते थे। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया था।



और भी पढ़ें :