सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा, निभाएंगी यह किरदार

पुनः संशोधित सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (15:47 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर सूरज बड़जात्या के साथ काम करने जा रही हैं। परिणीति चोपड़ा सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आएंगी। यह फिल्म राजश्री फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है।

'ऊंचाई' में परिणीति के अलावा अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी मुख्य भूमिकओं में हैं। यह फिल्म चार दोस्तों की जिंदगी की कहानी है। इन चार दोस्तों की उम्र 60 साल से अधिक है। अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी चार दोस्तों का किरदार निभाएंगे।

ALSO READ:
नहीं करेंगे पान मसाला का एड, पूरी फीस लौटाकर खत्म किया कॉन्ट्रेक्ट

बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा 'ऊंचाई' में एक टूरिस्ट गाइड का किरदार निभाती नजर आएंगी। परिणीति, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी को उनकी एंडवेंचर ट्रिप के लिए मदद करेंगी और साथ रहेंगी। फिल्म उंचाई की शूटिंग काठमांडू में शुरू हो गई है।

हाल ही में परिणीति ने सूरज बड़जात्या संग अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'सूरज बड़जात्या सर की फिल्म का हिस्सा बनने में काफी रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं। सूरज सर भारत की पारिवारिक फिल्मों के पथ प्रदर्शक हैं और मैं उनके साथ काम करने का और इंतजार नहीं कर सकती, साथ में बेहतरीन कास्ट भी है।

उन्होंने लिखा, मिस्टर बच्चन, हैपी बर्थडे सर। यह खास दिन और खास मौका है। एक बार फिर अनुपम सर, बोमन सर और नीना मैम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और खास तौर पर पहली बार डैनी सर और सारिका मैम के साथ। चलिए शुरू करते हैं यह जादूई सफर।



और भी पढ़ें :