'रक्षाबंधन' में चकोरी का किरदार निभा रहीं न्यारा एम बनर्जी बोलीं- राजस्थानी किरदार निभाना अद्भुत

पुनः संशोधित शनिवार, 11 दिसंबर 2021 (17:50 IST)
हमें फॉलो करें
टीवी एक्ट्रेस न्यारा एम बनर्जी शो 'रक्षाबंधन' में नजर आ रही हैं। हाल ही में इस शो के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि शो को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

न्यारा ने कहा, यह बहुत अच्छा है कि हमारा शो अच्छा कर रहा है। कोई भी जातीयता या संस्कृति एक कहानी में बहुत सारे नाटक जोड़ती है, राजस्थानी टैटू, आभूषण, अपरंपरागत भाषा के मामले में भी काफी अनोखी है। भाषा सुनने में मधुर है और फिर भी बहुत अधिक खोजी नहीं गई है।

न्यारा का कहना है कि वह सभी राजस्थानी कपड़े पहनना पसंद करती है और शो में दिखती है। उन्होंने कहा, यह मुझे एक राजकुमारी की तरह महसूस कराता है। मुझे लगता है कि हम में से बहुत से लोग राजस्थानी लुक पसंद करते हैं और खूबसूरत महलों, राजाओं और महाराजाओं, रानियों, माहौल आदि को पसंद करते हैं। इसलिए एक गैर-बंजारा गेट-अप आपको तुरंत एक रानी की तरह दिखता है।
न्यारा ने कहा कि वह चकोरी के चरित्र से बिल्कुल भी संबंधित नहीं है। उन्होंने कहा, मेरे और चकोरी के बीच ऐसा कुछ नहीं है। चकोरी में मैंने खुद से केवल एक चीज पेश की है, वह शायद मेरा दिवा व्यवहार है।

इस बारे में बात करते हुए कि वह किस तरह से कैरेक्टर को ऑन और ऑफ करती है, न्यारा यह कहकर शुरू करती है कि वह कभी भी अपने काम और किरदारों को घर नहीं ले जाती है। मैं एक उदाहरण की मदद से समझाती हूं। दिव्य दृष्टि वास्तव में मेरे सबसे करीब थी। जब मुझे यह भूमिका मिली तो मैं पहले से ही आध्यात्मिक पथ पर थी जहां मैं प्रकट होने का अभ्यास कर रही था और सोचती थी कि काश मेरे पास टेलीकिनेसिस होता।

उन्होंने कहा, आई किड यू नॉट मैं दिव्या शर्मा बन गई, ठीक वही आकर्षित कर रही थी जो मैं चाहती थी। घर पर भी क्योंकि मैंने जीवन में पहले पढ़ा है कि हमारी पुरानी पीढ़ी के पंडित टेलीकिनेसिस का उपयोग कर सकते थे, मैंने ऐसा करने के लिए अपने सिर में ध्यान करने की कोशिश की।

यश पटनायक और ममता पटनायक शो की टीम और निर्माताओं की प्रशंसा करते हुए, एक्ट्रेस कहती हैं, बियॉन्ड ड्रीम्स एक अद्भुत प्रोडक्शन हाउस है और मैं यश सर और ममता मैम के साथ काम करके धन्य महसूस करती हूं। उन्होंने मुझे इतना खूबसूरत, रंगीन रोल दिया है। मैं सेट पर सभी के साथ अच्छा व्यवहार करती हूं, निशांत मलखानी (शिवराज) और सोनेर वढेरा (मूंग सिंह) के साथ भी। मेरे ज्यादातर सीन उनके साथ हैं। हमारा सेट जीवंत है। हमारे पास जो राजस्थानी थीम है, उसके लिए धन्यवाद, इसमें पूरी तरह से रंगीन महल जैसी सजावट है।
अपने प्रशंसकों को एक संदेश के साथ समाप्त करते हुए, न्यारा कहती हैं, मैं आप सभी से उतना ही प्यार करती हूं। मुझे पता है कि आप सभी मुझसे प्यार करते हैं लेकिन चकोरी से नफरत करते हैं, यह सिर्फ एक किरदार है। और आपकी नफरत मुझे बताती है कि मैं शायद अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। मैं आपके समर्थन के लिए हमेशा आभारी हूं। कृपया हमेशा मेरे साथ रहें... अच्छा रहें और अच्छा करें।



और भी पढ़ें :