गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. netflix show class fame zeyn shaws mother reaction on her son intimate scene
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 24 मार्च 2023 (16:53 IST)

नेटफ्लिक्स शो 'क्लास' में अपने बेटे जेन शॉ के किसिंग सीन देखकर मां ने ऐसे किया रिएक्ट

नेटफ्लिक्स शो 'क्लास' में अपने बेटे जेन शॉ के किसिंग सीन देखकर मां ने ऐसे किया रिएक्ट | netflix show class fame zeyn shaws mother reaction on her son intimate scene
नेटफ्लिक्स का शो 'क्लास' हाल ही में रिलीज हुआ था। शो में तीन ऐसे किरदारों की कहानी थी जिनका एडमिशन एक बहुत एलीट स्कूल में हो जाता है। नेटफ्लिक्स के इस लोकप्रिय शो में जेन शॉ ने वीर आहूजा की भूमिका निभाई थी। वह अपने डेब्यू परफॉरमेंस के लिए वह चारों ओर से प्रशंसा और प्यार बटोर रहे है। लेकिन सबसे इंट्रेस्टिंग प्रतिक्रिया उनकी मां की रही हैं, वह भी उनके किसिंग सीन के लिए।

 
दिल्ली के एलिट स्कूलों के गहरें पहलुओं और राजधानी के अमीरों और गरीबों के बीच वर्ग और स्थिति के विभाजन को प्रदर्शित करते हुए, क्लास ने ड्रग्स, सेक्स और हिंसा जैसी डार्क कॉनसेप्ट्स को प्रस्तुत किया। जब जेन शॉ की मां से हाल ही में उनके बेटे के शो पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सबसे हटके जवाब दिया, जो उनके बेटे के लिए उनके प्यार और गर्व को भी दर्शाता है।
 
चित्रित किए गए डार्क विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जेन शॉ की मां ने कहा, ईमानदारी से, मैं झिझकी नहीं थी, जब उसका मेकिंग आउट सीन आया, तो उसने (जेन) कहा, 'मां दूसरी तरफ देखो', मैंने कहा, 'बस चुप रहो, यह है ठीक है, कोई बात नहीं।' मुझे यह शो बहुत पसंद आया, पहले एपिसोड से मैंने कहा कि यह हिट है। मुझे उस पर बहुत गर्व है।
 
11 नए अभिनेताओं को लॉन्च करने वाले शो में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ अपनी अलग जगह बनाते हुए, जेन शॉ का टैलेंट और जुनून, आने वाले समय में सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक बनने का वादा करता है। जैसा कि शो को दूसरे सीज़न के लिए पुनर्जीवित किया गया है, क्लास नेटफ्लिक्स के सबसे लोकप्रिय और देखे जाने वाले शो में से एक रहा है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
 
ये भी पढ़ें
एक और म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी की हॉलीवुड में एंट्री, नेटफ्लिक्स यूएस की 'मर्डर मिस्ट्री 2' में दिया संगीत