डीआईडी लिटिल मास्टर्स : मौनी रॉय ने किया अपने बचपन के सबसे बड़े डर का खुलासा

पुनः संशोधित रविवार, 22 मई 2022 (10:52 IST)
हमें फॉलो करें
पिछले 30 सालों से ज़ी टीवी भारतीय युवाओं को अपना सिंगिंग, डांसिंग और एक्टिंग टैलेंट दिखाने के लिए एक ग्लोबल मंच उपलब्ध करा रहा है। इस चैनल के सबसे प्रतिष्ठित डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' ने जब साल 2009 में अपनी शुरुआत की, तो इसने देश में डांस की एक नई क्रांति ला दी थी।

बीते 13 वर्षों में इस शो ने डांस को लेकर इंडिया की सच्ची लगन दिखाई। अपने दर्शकों को कुछ आकर्षक टीज़र्स के जरिए इस साल के जबरदस्त टैलेंट की झलक दिखाने के बाद ज़ी टीवी ने हाल ही में देश के सबसे यंग डांसिंग टैलेंट की खोज के लिए अपने टॉप-रेटेड रियलिटी शो सीज़न 5 की शुरुआत की है।
इस शो के लॉन्च से ही दर्शक हर हफ्ते यंग डांसिंग टैलेंट्स के शानदार एक्ट्स का जमकर मजा ले रहे हैं। इस रविवार भी दर्शकों को एक स्पेशल ट्रीट मिलेगी, जहां सभी कंटेस्टेंट्स इस पूरे एपिसोड के दौरान कुछ शानदार एक्ट्स पेश करेंगे। शूटिंग के दौरान जहां सभी परफॉर्मेंस जजों को मंत्रमुग्ध कर देगी, वहीं 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' पर सादिया की रोंगटे खड़े कर देने वाली परफॉर्मेंस सबको बांध लेगी।

11 साल की इस बच्ची ने जोकर बनकर परफॉर्म किया, जहां उन्होंने एक जोकर के हंसमुख और मजेदार चेहरे के साथ-साथ उसका भयानक पक्ष भी पेश किया। कहना पड़ेगा कि उन्होंने इसे बड़ी खूबसूरती से परफॉर्म किया। उनकी परफॉर्मेंस देखकर सभी दंग रह गए, हालांकि इस दौरान ने भी एक खुलासा करके सबको चौंका दिया।

सादिया की शानदार परफॉर्मेंस के बाद मौनी रॉय ने जोकरों से जुड़े अपने बचपन के सबसे बड़े डर के बारे बताया। मौनी रॉय ने कहा, सादिया के एक्ट ने मुझे वाकई डरा दिया। मेरे हाथ अब भी कांप रहे हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि बचपन से ही मुझे जोकर्स से बहुत डर लगता है। मैं एक छोटे शहर से हूं और जब भी मैं सर्कस देखने जाती थी, तो वहां चेहरे पर पेंट लगाए लोगों को देखकर मैं हर बार डर जाती थी।
डीआईडी लिटिस मास्टर्स की इस जज ने सादिया के एक्ट को लेकर को कहा, उनकी परफॉर्मेंस की शुरुआत की बात करूं तो उस वक्त लाइट्स ऑफ थीं और तब तक किसी ने भी सादिया को नहीं देखा था। जैसे ही लाइट्स ऑन हुईं, उनका जोकर के रूप में पुता हुआ डरावना चेहरा सामने आया और उनकी मुस्कान ने मुझे डरा दिया। मुझे लगता है कि इस एक्ट ने साबित कर दिया कि वो सच्ची कलाकार हैं और एक जोकर के रूप में उनकी परफॉर्मेंस वाकई काबिले तारीफ हैं।



और भी पढ़ें :