रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. manoj bajpayee film sirf ek banda kaafi hai 2nd trailer released
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 20 मई 2023 (14:22 IST)

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज | manoj bajpayee film sirf ek banda kaafi hai 2nd trailer released
sirf ek bandaa kaafi hai trailer: एक ऐसी दुनिया में जहां पावरफुल लोगों का दबदबा हैं और वो बिना किसी चुनौती के आगे बढ़ते जाते हैं, वहां असाधारण साहस का एक आदमी उभर कर सामने आता है। 'सिर्फ एक बंदा काफी है' ऐसी ही एक कहानी है जो बड़ी बाधाओं के खिलाफ एक आम आदमी की लड़ाई की दिलचस्प कहानी सुनाती है। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है। 

 
फिल्म का फाइनल ट्रेलर कभी न थकने वाले दृढ़ संकल्प और मजबूत भावना को प्रदर्शित करता है। इस फिल्म में पीसी सोलंकी की भूमिका निभाने वाले मनोज बाजपेयी की नजरों के जरिए जीत, असफलताओं और बलिदानों का अनुभव कराते हुए दर्शकों को एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाया जाएगा।
 
ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा 'सिर्फ एक बंदा काफी है'। फिल्म में मनोज बाजपेयी लीड रोल में हैं। ये फिल्म विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं। 
 
पद्मश्री और नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी की ये फिल्म सबसे बड़े लीगल कोर्ट रूम ड्रामा में से एक है, जिसका प्रीमियर 23 मई 2023 को विशेष रूप से जी5 पर होगा। यह एक आम व्यक्ति की कहानी है - एक हाई कोर्ट का वकील जिसने अकेले ही पॉस्को एक्ट के तहत एक नाबालिग के बलात्कार के लिए एक असाधारण मामला लड़ा था।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
निक्की तंबोली ने स्विमिंग पूल किनारे लगाया हॉटनेस का तड़का