लॉकडाउन में जैकलीन फर्नांडिस शुरू कर रहीं डांस शो 'होम डांसर', घर बैठे ले सकते हैं हिस्सा

पुनः संशोधित बुधवार, 20 मई 2020 (14:04 IST)
के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लगा हुआ है। इसकी वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी पूरी तरह थम सी गई है। अब लॉकडाउन के बीच डिजनी और हॉटस्टार, पर देश के सबसे बड़े प्रिमियम स्ट्रीमिंग मंच से ऑनलाइन डांसिंग शो की शुरुआत करने जा रही हैं।
इस शो में देश के उन होम डांसर्स को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा जिन्हें अभी तक कोई प्लेटफॉर्म नहीं मिला है। इस शो को टीवी के मशहूर एक्टर करण वाही होस्ट करने वाले हैं।

'होम डांसर' का पहला एपिसोड 25 मई को दोनों प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने जा रहा है। ऐसे हुनरमंद कलाकारों का सिलेक्शन भी ऑनलाइन ही होगा।
इस मौके पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और होस्ट करण वाही ने देश भर के कलाकरों से अपील की है कि लोग अपने डान्सिंग शूज को पहन कर में पार्टिसिपेट करें।

एक इंटरव्यू के दौरान में जैकलीन फर्नांडिस ने बताया कि 'डिजनी और हॉटस्टार की अनोखी डांस प्रतियोगिता 'होम डांसर' की शुरुआत करते हुए मुझे खुशी हो रही है, मैं फिटनेस पसंद करती हूं इस नाते डांस रोजाना की जिंदगी को शरीर और मन के साथ आत्मा को आराम देने का अच्छा माध्यम है। इस शो के द्वारा डांस के चहने वालों को अपने घर पर रहते हुए ही अपना मुकाम हासिल करने का शानदार मौका मिल रहा है।



और भी पढ़ें :