क्या सलमान खान की बिग बॉस 16 की फीस है 1000 करोड़ रुपये

Last Updated: गुरुवार, 18 अगस्त 2022 (13:13 IST)
हमें फॉलो करें
(Salman Khan) की फिल्में भले चल नहीं रही हो, लेकिन उनका टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) बेहद पॉपुलर है। सलमान खान (Salman Khan) इस शो को करने की भारी भरकम फीस वसूलते हैं। हर बार वे सीज़न के अंत में कहते हैं कि वे अगली बार इस रियलिटी शो के होस्ट नहीं बनेंगे, लेकिन नए सीज़न में वे ही नजर आते हैं क्योंकि सलमान (Salman Khan) के बिना बिग बॉस वैसा ही फीका है जैसे शकर के बिना खीर।

सलमान खान की की फीस (fees)
सलमान खान (Salman Khan) ने पिछला सीज़न होस्ट करने के बदले में 350 करोड़ रुपये वसूले थे और इस बार उनकी फीस तीन गुनी हो गई है। खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) की बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की फीस एक हजार करोड़ रुपये तय की गई है। बात हैरान कर देने वाली जरूर है, लेकिन सच भी हो सकती है।
बिग बॉस 16 कब होगा शुरू (Bigg Boss 16 date)
यह सवाल बिग बॉस (Bigg Boss 16) के फैंस की जुबां पर है। वे बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) के शुरू होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इस बारे में अधिकृत घोषणा तो नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि अक्टूबर 2022 से यह शो प्रीमियर होगा।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की कंटेंस्टंट्स लिस्ट में कई बड़े नाम की चर्चा है। आखिरी समय तक बात चलती रहती है, लेकिन इस बार कुछ बड़े और विवादास्पद नामों की चर्चा है। खबर है कि बिग बॉस 16 की कंटेंस्टंट्स लिस्ट में शिविन नारंग, विवियन डीसेना, मुनव्वर फारूकी, फैसल शेख के नाम तय हो चुके हैं।



सेक्स सिम्बल के रूप में फेमस पूनम पांडेय, तारक मेहता की लोकप्रिय एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, बलात्कार के मामले में सजा काट चुके शाइनी आहूजा से भी बात चल रही है। इसके अलावा शनाया ईरानी, टीना दत्ता, दिशा परमार, प्राची देसाई, अंजलि अरोरा के नामों की भी चर्चा है।



और भी पढ़ें :