Bigg Boss 13 : फिर भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज, हाथापाई की आई नौबत

पुनः संशोधित गुरुवार, 21 नवंबर 2019 (12:30 IST)
में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। फिर चाहे वह घर के सदस्यों में होने वाला लड़ाई-झगड़ा होया फिर दोस्ती। हर रोज यहां रिश्ते बदलते रहते हैं। इन दिनों घर के दो बेस्ट फ्रेंड्स सिद्धार्थ शुक्ला और के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही है।

मंगलवार को इन दोनों की लड़ाई की शुरुआत हुई तो जो अभी तक थमने का नाम नहीं ले रही है। सिद्धार्थ और असीम एक टास्क के दौरान आपस में भीड़ जाते हैं ये जानते हुए कि दोनों एक ही टीम के लिए टास्क कर रहे हैं।
अब बुधवार को गार्डन एरिया में टकराने के बाद अब असीम और रियाज के बीच घर के अंदर घमासान होने वाला है। शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें असीम और सिद्धार्थ को जोर-जोर से चिल्लाते और लड़ते देखेंगे। इस लड़ाई में और भड़काने का काम शेफाली कर रही हैं।

ALSO READ:
: शहनाज़ ने विशाल को बताए अपने बारे में कई राज

सिद्धार्थ को घरवालों की पीठ पीछे कही गई बातें सुनने को मिली हैं, जिसके बाद शेफाली की लोगों से बहस हो जाती है। सिद्धार्थ का गुस्सा देखकर असीम को भी गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं कि तू इतना क्यों फट रहा है।

इसके बाद दोनों के बीच खूब बहस होती है और इस बहस के बीच में सिद्धार्थ बहुत जोर से असीम को धक्का मार देते हैं, जिससे असीम बेड पर बैठ जाते हैं।

इनकी लड़ाई के बीच में खुद बिग बॉस को भी आना पड़ा है, और दोनों को बिग बॉस हिदायत देते दिख रहे हैं कि हाथ नहीं उठाना है। दोनों के इस बर्ताव पर घर के बाहर दर्शक काफी आलोचना कर रहे है। सिद्धार्थ शुक्ला की बदतमीजियां और गर्माते तेवरों की लोग खिंचाई कर रहे है। तो वहीं, असीम रियाज को भी बार-बार सिद्धार्थ के साथ न उलझने की सलाह दे रहे है।



और भी पढ़ें :