गोविंदा पर फूटा कादर खान के बेटे का गुस्सा, कहा कितनी बार लगाया फोन?

हाल ही में फिल्म अभिनेता और लेखक का 81 वर्ष की उम्र में कनाडा में निधन हुआ। कादर खान पिछले कुछ वर्षों से बीमार थे और फिल्म इंडस्ट्री से उनका संपर्क लगभग टूट गया था। कुछ नजदीकी लोग ही उनकी तबीयत के बारे में पूछते रहते थे, जिसमें अभिनेता शक्ति कपूर भी शामिल हैं। शक्ति और कादर ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों की जोड़ी बहुत लोकप्रिय थी।

शक्ति कपूर का कहना है कि कादर खान पिछले कुछ वर्षों से अकेलापन महसूस कर रहे थे और इसी अकेलेपन ने उन्हें तोड़ कर रख दिया था। वे अपने इस दर्द को किसी से साझा नहीं कर पाए। शायद वे इस बात से भी परेशान थे कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग उनके हालचाल भी नहीं पूछ रहे हैं।


गोविंदा पर फूटा गुस्सा
कादर खान का अंतिम संस्कार कनाडा में ही हुआ। कादर के बेटे का गुस्सा अब फूटा है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। खासतौर पर गोविंदा से वे नाराज हैं। सरफराज ने कहा कि आप गोविंदा से जाकर पूछे कि कितनी बार उन्होंने मेरे पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की? क्या उन्होंने मेरे पिता के निधन के बाद एक बार भी फोन लगाया?

सरफराज का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री अब ऐसी ही बन चुकी है। यहा किसी के लिए कोई फीलिंग नहीं है। ये सितारे सिर्फ तस्वीरों में ही नजर आते हैं। सभी को पता है कि ललिताजी पवार और मोहनजी चोटी की मृत्यु किन हालातों में हुई है। ये अच्छा है कि मेरे पिता के तीन बेटे हैं और अंतिम समय उनके चेहरे पर मुस्कान थी।

गोविंदा ने बताया पिता समान
गोविंदा को जब कादर खान की मृत्यु के बारे में पता चला था तो उन्होंने ट्वीट किया था। गोविंदा ने दु:ख जताते हुए कादर खान को अपना पिता समान बताया। गोविंदा ने लिखा कि वे मेरे उस्ताद ही नहीं पिता समान थे। उनकी उपस्थिति और मिडास टच हर अभिनेता को उनके साथ काम करते समय सुपरस्टार बना देता था। हमारे पास इस दु:ख को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।


अमिताभ को सबसे ज्यादा मिस करते थे
सरफराज के अनुसार कादर खान फिल्म उद्योग के कई लोगों के करीब थे और उन्हें मिस करते थे। वे को सबसे ज्यादा प्यार करते थे। एक बार सरफराज ने कादर खान से पूछा था कि वे सबसे ज्यादा किसकी कमी महसूस करते हैं तो कादर खान ने अमिताभ बच्चन का नाम लिया था। वे अपने अंतिम समय में भी अमिताभ को याद करते थे। गौरतलब है कि अमिताभ की कई फिल्मों में कादर खान ने संवाद लिखे थे।

 

और भी पढ़ें :