एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पहले बताया था हत्या, लीक्ड ऑडियो आया सामने

पुनः संशोधित सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (16:03 IST)
केस की जांच कर रही है। हाल ही में सीबीआई के बनाए गए एम्स के फॉरेंसिक पैनल ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया था कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने आत्महत्या की थी। अब इस मामले मे एक नया मोड़ आ गया है।
एम्स के पैनल के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता एक लीक्ड ऑडियो टेप सामने आया है जिसमें वह मान रहे हैं कि सुशांत की हत्या हुई थी। यह ऑडियो टेप तब का बताया जा रहा है जब उन्होंने सुशांत की फोटो देखी थी लेकिन जब जांच हुई तो उन्होंने इसे आत्महत्या माना।

टीवी चैनल टाइम्स नाउ को डॉक्टर सुधीर गुप्ता का यह ऑडियो टेप हाथ लगा है। हालांकि बाद में एम्स के फॉरेंसिक पैनल की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने के कारण हुई। एम्स की इस रिपोर्ट से सुशांत की फैमिली भी संतुष्ट नहीं थी।

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के वकील विकास सिंह पहले ही कह चुके हैं कि वह एम्स के पैनल की रिपोर्ट से खुश संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह सीबीआई चीफ से नई फरेंसिक टीम के गठन की बात करेंगे। विकास सिंह ने कहा है कि आखिर कैसे एक एक्सपर्ट फरेंसिक टीम बिना किसी बॉडी की जांच के अपनी निर्णायक राय दे सकती है जबकि कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर पहले ही शक जताया जा चुका है जिसमें मौत का समय भी नहीं बताया गया है।



और भी पढ़ें :