लॉकडाउन की वजह से विदेश में फंसा यह साउथ एक्टर, 58 क्रू मैंबर भी साथ में

पुनः संशोधित बुधवार, 1 अप्रैल 2020 (16:51 IST)
पूरी दुनिया में कहर बना हुई है। इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए भारत समेत दुनिया के कई देशो को किया जा चुका है। इसके चलते कई लोग विदेशों में फंस गए हैं। कोरोना वायरस के संकट के बीच साउथ एक्टर भी अपनी एक मलयालम फिल्म के 58 सदस्यों के साथ जॉर्डन में फंस गए हैं।
बताया जा रहा है कि सभी जॉर्डन के वाडीरम में फंसे हुए हैं और उन्होंने भारतीय अधिकारियों से सुरक्षित भारत वापसी के लिए मदद मांगी है। टीम अपने होटल में बिल्कुल सुरक्षित है। टीम ने विदेश मंत्रालय और केरल सरकार से सहायता मांगी है। जॉर्डन में कोरोना वायरस के मद्देनजर कर्फ्यू लगा है जिससे शूटिंग की अनुमति नहीं है।

अपने फेसबुक पोस्‍ट में पृथ्‍वीराज ने लिखा, 'हैलो, आशा है कि हर कोई इस कठिन समय के दौरान सुरक्षित रहने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। 24 मार्च को जॉर्डन में Aadujeevitham की शूटिंग मौजूदा परिस्थितियों के कारण अस्थायी रूप से रोक दी गई थी। लेकिन स्थिति के सुधरने के बाद, अधिकारियों को यकीन हो गया कि हमारी इकाई रेगिस्तान की सीमा के पास सुरक्षित शूटिंग कर सकती है।

इसके बाद हमें शूटिंग को बढ़ाने की अनुमति दे दी गईस दुर्भाग्य से, जल्द ही जॉर्डन में प्रतिबंधों को एहतियात के तौर पर और मजबूत करना पड़ा और परिणामस्वरूप हमारी फिल्‍म की शूटिंग की अनुमति 27 मार्च को रद्द कर दी गई। उसके बाद, हमारी टीम वादी रम रेगिस्तान शिविर में ठहरी है। अब हमें बताया गया है कि शूटिंग को फिर से शुरू करने की तत्काल अनुमति मिलने की संभावना नहीं है और हमें भारत लौटना होगा।
फिल्म के निर्देशक ब्लेसी ने केरल फिल्म चैंबर को ईमेल किया है, जिसमें उन्होंने इस मुद्दे पर मदद के लिए मुख्यमंत्री पिनरई विजयन से बात करने की रिक्वेस्ट की है।



और भी पढ़ें :