'आश्रम 3' में ईशा गुप्ता की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस, एक्ट्रेस ने अपने किरदार को लेकर कही यह बात

पुनः संशोधित बुधवार, 18 मई 2022 (14:40 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की वेब सीरीज 'आश्रम' के तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'आश्रम 3' में ईशा गुप्ता भी बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ट्रेलर में ईशा गुप्ता बाबा निराला संग रोमांस करती दिख रही हैं। ट्रेलर में दिखाए गए ईशा गुप्ता के बोल्ड सीन्स की वजह से उन्हें कई तरह के भद्दे कमेंट मिल रहे हैं। हालांकि ईशा का रोल क्या है ये शो देखकर ही पता चलेगा।

हाल ही में 'आश्रम 3' में अपने किरदार के बारे में ईशा गुप्ता ने बात की। उन्होंने कहा, मैं खुद इस सीरीज की फैन रही हूं। जिस वक्त मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे पता था कि मुझे इस वेब सीरीज का हिस्सा बनना है, क्योंकि निर्माता मेरे लिए एक मजबूत कैरेक्टर लेकर आए थे।

ईशा ने कहा, मैंने स्क्रिप्ट पढ़ते ही इस शो का पार्ट बनने के लिए हां कह दिया था। मुझे अपनी भूमिका की हर परत और बारीकियों के साथ खेलने में बहुत मजा आया। मुझे खुशी है कि दर्शक ट्रेलर का आनंद ले रहे हैं और मुझे यकीन है कि वे भी शो को पसंद करेंगे।

बता दें कि 'आश्रम 3' का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। इस सीरीज में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के अलावा दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी, अनुप्रिया गोयंका, चंदन रॉय सान्याल, सचिन श्रॉफ और अदिति सुधीर पोहंकर जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह सीरीज 3 जून से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी।





और भी पढ़ें :