हिमांश कोहली को पसंद है सर्दियों का मौसम, बोले- यह थोड़ा अधिक आरामदायक होता है...

पुनः संशोधित गुरुवार, 30 दिसंबर 2021 (13:33 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली को गर्मी और सर्दी एक समान पसंद है। लेकिन वह सर्दियों के लिए कुछ अतिरिक्त अंक देते हैं क्योंकि इस मौसम के दौरान कोई भी भारी कपड़े पहन सकता है और अन्यथा गर्मियों के दौरान पहनने की हिम्मत भी नहीं करता है।

हिमांश कोहली ने कहा, इसके अलावा, मैं एक गर्म पेय व्यक्ति हूं और वे सर्दियों के दौरान सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। तो ठंड का मौसम कुछ अंकों से जीत जाता है। मुझे यह भी लगता है कि मुंबई में सर्दियों के दौरान बेहतर मौसम होता है और रहने के लिए एक आदर्श जगह बन जाती है।

उन्होंने कहा, लेकिन मुझे थोड़ा कठोर मौसम पसंद है और खुशी है कि मुझे इस साल की सर्दियां देहरादून में बिताने को मिली, जहां मैं बूंदी रायता की शूटिंग कर रहा हूं। मुझे सर्दियां पसंद हैं क्योंकि इस मौसम में सब कुछ थोड़ा अधिक आरामदायक होता है।
हिमांश के लिए लंदन सर्दियों में घूमने की जगह है। उन्होंने कहा, मुझे इस मौसम में दुबई में अपने घर पर रहना भी पसंद है। यह वहां वास्तव में सुंदर है। मैं वहां सबसे ज्यादा सहज महसूस करता हूं क्योंकि यह मेरा दूसरा घर है। भारत में, मुझे पहाड़ों और उत्तराखंड और हिमाचल जैसे स्थानों पर जाना पसंद है। मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ सहज योजना बनाता हूं, और इन जगहों पर जाता हूं।
एक्टर ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लोगों को शायद ही लंबी छुट्टियां मिलती हैं। इसलिए जब भी संभव हो मैं बहुत सारे छोटे ब्रेक लेता हूं। साथ ही, मैं अपने काम को अपने दिन के सबसे मजेदार हिस्से के रूप में लेता हूं, इसलिए मुझे कभी ऐसा नहीं लगता कि मैं काम कर रहा हूं या पीस रहा हूं। जब भी कोई खिड़की होती है, मैं परियोजनाओं के बीच लंबी छुट्टियां लेता हूं।
सर्दियों में यह खाना पसंद करते हैं हिमांश कोहली
एक्टर ने बताया कि वह सर्दियों के सभी व्यंजन पसंद हैं, लेकिन उन्हें मां द्वारा बनाया गया गरमा गरम गाजर का हलवा काफी पसंद है। उन्होंने कहा, जब भी कोई दिल्ली से आता है तो मेरी मां मेरे लिए हलवे से भरा पुलाव भेजती हैं। मुझे केसरिया मलाई दूध भी बहुत पसंद है और यह सर्दियों के दौरान एक गर्म कॉफी के बाद पीने के लिए मेरा पसंदीदा है।



और भी पढ़ें :