नित्यानंद राय बोले-राजद जीती तो कश्मीर से आए आतंकी बिहार में पनाह लेंगे, तेजस्वी ने किया पलटवार

पुनः संशोधित बुधवार, 14 अक्टूबर 2020 (14:24 IST)
पटना। केंद्रीय मंत्री ने मंगलवार को एक विवादित बयान देते हुए कहा कि राजद के जीतने पर बिहार में से आए आतंकी पनाह लेंगे। नित्यानंद के इस बयान पर बवाल मच गया। भाजपा ने जहां इस बयान का बचाव किया है वहीं तेजस्वी यादव
ने उन पर करारा हमला बोला है।

एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार में अगर राजद की सरकार बनती है तो कश्मीर में जिस आतंकवाद का हम सफाया कर रहे हैं, वो आकर यहां बिहार की धरती पर पनाह लेगा।

राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह बेरोजगारी के आतंक पर क्या कहेंगे।
तेजस्वी यादव ने कहा, बिहार में बेरोजगारी की दर 46.6% है। बेरोजगारी, गरीबी, भुखमरी और पलायन के आतंक पर उनका क्या कहना है? उनकी डबल इंजन सरकार ने 15 साल में क्या किया? यह उनका एजेंडे से हटने का प्रयास है लेकिन हम एजेंडे पर चुनाव लड़ना चाहते हैं।

भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने नित्यानंद के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब था कि भाजपा आतंकवाद के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने यह बयान राष्ट्रीय सुरक्षा के संदर्भ में दिया है। लेकिन बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।



और भी पढ़ें :