4 फरवरी को बुध ग्रह होगा मार्गी, 5 राशियों की चमक जाएगी किस्मत

Budh grah Mercury
Budh grah Mercury
Last Updated: शुक्रवार, 4 फ़रवरी 2022 (08:22 IST)
हमें फॉलो करें
Budh grah margi 2022 : 4 फरवरी को बुध ग्रह करीब 09 बजकर 16 मिनट पर मकर राशि में मार्गी हो रहे हैं। 6 मार्च को राशि परिवर्तन करके यह कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। मकर में सूर्य और बुधादित्य योग भी बना रहा है। बुध के मार्गी होने पर 5 राशियों ( zodiac signs astrology ) की चमक जाएगी किस्मत।


1. मेष राशि (Aries) : आपकी राशि के एकादश भाव में बुध का गोचर हो रहा है जो आय में वृद्धि करेगा और निजी जीवन में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। नौकरी और व्यपार में लाभ होगा।

2. वृषभ राशि (Taurus) : आपकी राशि के दसम भाव में बुध का गोचर नौकरी और करियर में लाभदायक है। आपको अपने जीवनसाथी से सामांजस्य बिठाकर चलना होगा। जिम्मेदारियों को समझना होगा।
3. मिथुन राशि (Gemini) : आपकी राशि के नवम भाव में बुध का गोचर आपके भाग्य को जागृत करेगा। हर कार्य में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। करियर में सफलता, नौकरी में पदोन्नति और व्यपार में उन्नति देखने को मिल सकती है।

4. सिंह राशि (Leo) : बुध आपकी राशि के सातवें भाव से गोचर करेगा जो दांपत्य जीवन के लिए लिए ठीक नहीं है परंतु नौकरी या व्यापार में लाभ होगा। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा।
5. धनु राशि (sagittarius) : बुध आपकी राशि के तीसरे भाव में गोचर करेगा। यह गोचर नौकरी और व्यावसाय के लिए शुभ है। यह आपका व्यक्तित्व आकर्षक बनाएगा और धन समृद्धि बढ़ाने में मदद भी करेगा। परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे।

अस्वीकरण (Disclaimer) : चिकित्सा, स्वास्थ्य संबंधी नुस्खे, योग, धर्म, ज्योतिष आदि विषयों पर वेबदुनिया में प्रकाशित/प्रसारित वीडियो, आलेख एवं समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए हैं। इनसे संबंधित किसी भी प्रयोग से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।



और भी पढ़ें :