• Webdunia Deals
  1. चुनाव 2022
  2. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022
  3. न्यूज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022
  4. Barabanki admin denies permission for meeting of Owaisi
Written By
Last Modified: गुरुवार, 9 सितम्बर 2021 (07:27 IST)

बाराबंकी में ओवैसी को नहीं मिली सभा की अनुमति, 50 लोगों से मिलने की अनुमति

बाराबंकी में ओवैसी को नहीं मिली सभा की अनुमति, 50 लोगों से मिलने की अनुमति - Barabanki admin denies permission for meeting of Owaisi
बाराबंकी। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गुरुवार को बाराबंकी में होने वाली जनसभा को जिला प्रशासन ने अनुमति देने से इंकार कर दिया है। ओवैसी अब केवल पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपने पदाधिकारी के घर पर मिल सकेंगे।
 
उपजिलाधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी की गुरुवार सुबह 11 बजे बाराबंकी कटरा मोहल्ला इमामबाड़ा में जनसभा प्रस्तावित थी, लेकिन जिला प्रशासन ने इस जनसभा की अनुमति नहीं दी है।
 
एआईएमआईएम के जिला प्रभारी सज्जाद हुसैन ने बताया कि जिले के कटरा इमामबाड़ा में सभा की अनुमति मांगी गई थी, लेकिन जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से उसको निरस्त कर दिया है।
 
उन्होंने कहा कि अब कार्यक्रम की अनुमति सुबह 11 बजे से अपराह्न दो बजे तक जिलाध्यक्ष चौधरी फजरूर रहमान के आवास कटरा बारादरी बाराबंकी में होगी। इस दौरान ओवैसी केवल पार्टी के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से ही मिल सकेंगे। हुसैन ने बताया कि इस कार्यक्रम में मात्र 50 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी गई है, जिसमें कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा।
 
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ओवैसी प्रदेश की 3 दिन की यात्रा पर मंगलवार को लखनऊ पहुंचे थे। मंगलवार को उन्होंने लखनऊ में पत्रकार वार्ता के बाद अयोध्या के रूदौली कस्बे में जनसभा आयोजित कर अपने अभियान की शुरूआत की थी। वहीं, बुधवार को ओवैसी की सुल्तानपुर जिले में चुनावी सभा हुई।
ये भी पढ़ें
यूपी चुनाव : बसपा ने की पहले प्रत्याशी की घोषणा, गैंगस्टर से नेता बने मुख्‍तार अंसारी का टिकट कटा