BJP MLA राघवेंद्र ने भाजपा को वोट न देने वालों को दी गालियां, आप ने चुनाव आयोग से की शिकायत

पुनः संशोधित बुधवार, 23 फ़रवरी 2022 (12:51 IST)
हमें फॉलो करें
डुमरियागंज। एक चुनावी सभा में कहा कि जिसने बीजेपी को वोट नहीं दिया उसके अंदर मुसलमान का खून है, भाजपा को वोट ना देने वाला नाजायज औलाद है। भाजपा प्रत्याशी का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। आम आदमी पार्टी ने मामले की शिकायत से करते हुए उन्हें चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित करने की मांग की है।


आम आदमी पार्टी ने कू पर एक पोस्ट में कहा, जो हिंदू BJP को वोट नही देगा उसमें मुसलमान का खून दौड़ रहा है वो जयचंद की औलाद है, तो क्या जो दलित, पिछड़े, ब्राह्मण, वैश्य, क्षत्रिय BJP को वोट नहीं देते वो अपने मां-बाप की नाजायज औलाद है? हिंदुओं को गाली ECI खामोश!

Koo App
ने कहा “जो हिंदू BJP को वोट नही देगा उसमें मुसलमान का खून दौड़ रहा है वो जयचंद की औलाद है” तो क्या जो दलित,पिछड़े,ब्राह्मण,वैश्य,क्षत्रिय BJP को वोट नहीं देते वो अपने माँ-बाप की नाजायज़ औलाद है? हिंदुओं को गाली ECI ख़ामोश! - Aam Aadmi Party- Uttar Pradesh (@AAPUttarPradesh) 23 Feb 2022
इससे पहले आप नेता ने चुनाव आयोग से शिकायत में कहा था कि भाजपा विधायक राघवेंद्र सिंह ने देश के 100 करोड़ हिंदुओं को गद्दार, हरामखोर और मुसलमानों की औलाद कहकर अपमानित किया। पार्टी ने राघवेंद्र सिंह को चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित करने की मांग की।




और भी पढ़ें :