Pro Kabbadi League : यूपी योद्धा प्लेऑफ से एक जीत की दूरी पर

Last Updated: सोमवार, 30 सितम्बर 2019 (23:02 IST)
ग्रेटर नोएडा। के स्वामित्व की फ्रेंचाइज यूपी योद्धा प्रो कबड्डी लीग में शानदार प्रदर्शन के बाद के लिए क्वालीफाई करने से एक जीत की दूरी पर है।
जीएमआर ने एक कार्यक्रम में टीम को इस प्रदर्शन के लिए बधाई दी। इस अवसर पर जीएमआर ग्रुप के संस्थापक एवं चेयरमैन जीएम राव ने टीम को उसके प्रदर्शन के लिए बधाई दी। इस दौरान जीएमआर लीग गेम्स के सीईओ कर्नल विनोद बिष्ट भी मौजूद थे। उन्होंने पिछले वर्षों के दौरान टीम की हर उपलब्धि पर रोशनी डाली।
कर्नल विनोद बिष्ट ने कहा कि हम यूपी टीम के प्रति आभारी हैं जिन्होंने अब तक लीग में शानदार प्रदर्शन किया है। आगे का रास्ता बहुत मुश्किल होने वाला है, लेकिन एकजुट होकर हम सभी बाधाओं से निपटने की ताकत रखते हैं। इस अवसर पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज, सांसद और यूपी योद्धा टीम के ब्राण्ड एम्बेसडर गौतम गंभीर भी मौजूद थे।
यूपी टीम के होम लेग की शुरुआत 5 अक्टूबर को होगी, जब वे टेबल टॉपर्स दबंग दिल्ली के साथ मुकाबला करेंगे। टीम की ओर से कप्तान नितेश कुमार ने कहा कि ग्रुप से हमें जो प्यार और समर्थन मिला है, उसके लिए हम उनके आभारी हैं। उन्होंने हम पर भरोसा किया है और हम शेष मैचों में जीतकर इस भरोसे को और मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे।



और भी पढ़ें :