रुझान के साथ ही ट्व‍िटर पर चला ‘खेला होबे’ का ट्रेंड, भाजपा की हार पर बन रहे मीम्‍म

meme
Last Updated: रविवार, 2 मई 2021 (15:46 IST)
भाजपा ने बंगाल चुनाव में 200 से ज्‍यादा सीटें जीतने का दावा किया था, लेकिन इस बार यह राजनीतिक खेला उल्‍टा होता नजर आ रहा है। अभी तक आए रूझानों के मुताब‍िक बंगाल में एक बार फ‍िर से ममता बनर्जी की सरकार बनती नजर आ रही है, जबकि भाजपा विपक्ष में बैठी हुई नजर आ रही है। ऐसे में सोशल मीड‍िया में 200 पार का दावा करने वाली भाजपा और भाजपा नेताओं के मीम्‍स बनाना शुरू हो गए हैं।

एक यूजर ने ट्व‍िटर पर पीएम मोदी का फोटो पोस्‍ट कर लिखा कि इसको देख कर मेरे को कुछ धक धक कर रेला है। एक यूजन ने अनुपम खेर का रोते हुए फोटो पोस्‍ट कर कहा है कि आएगा तो मोदी ही।


बंगाल में कई स्‍थानों पर खेला होबे का नारा लगना शुरू हो गया है। वहीं कोलकाता में ममता बनर्जी के घर के सामने लोगों की तांता लगना शुरू हो गया है। उम्‍मीद की जा रही है कि ममता बनर्जी जल्‍द ही घर से बाहर आकर टीमएसी की जीत को लेकर कोई बात कह सकती हैं। हालांकि नंदीग्राम सीट पर पीछे चलने की वजह से वो अभी चिंता में है।

हालांकि रूझान आने के साथ ही सोशल मीड‍िया में ममता दीदी, खेला होबे, टीएमसी और प्रशांत किशोर के नाम से हैशटैग चल रह हैं। इन सब ट्रेंड‍िंग में लोग जमकर मीम्‍स बना रहे हैं।



और भी पढ़ें :