शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Arvind Kejriwal leaves for Tihar Jail
Last Modified: नई दिल्ली , रविवार, 2 जून 2024 (20:44 IST)

केजरीवाल ने तिहाड़ रवाना होने से पहले बच्चों को गले लगाया, माता-पिता के पैर छुए

केजरीवाल ने तिहाड़ रवाना होने से पहले बच्चों को गले लगाया, माता-पिता के पैर छुए - Arvind Kejriwal leaves for Tihar Jail
Arvind Kejriwal leaves for Tihar Jail : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने के लिए मुख्यमंत्री आवास से निकलने से पहले रविवार को अपने बच्चों को गले लगाया और माता-पिता के पैर छुए। केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए उच्चतम न्यायालय ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में 10 मई को अंतरिम जमानत दी थी। यह अवधि एक जून को समाप्त हो गई।
आत्मसमर्पण करने से पहले केजरीवाल ने राजघाट स्थित महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की और कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने पार्टी कार्यालय में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। आवास से निकलने से पहले केजरीवाल ने माता-पिता को अलविदा कहा जबकि उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, पुत्र पुलकित और पुत्री हर्षिता उनके साथ ही निकले।
परिवार के अंतिम क्षणों की तस्वीरें साझा करते हुए आप ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में लिखा, भारत माता के वीर सपूत अरविंद केजरीवाल जी ने लोकतंत्र बचाने के लिए जेल जाने से पहले अपने माता-पिता से आशीर्वाद लिया और अपने बच्चों को गले लगाया। केजरीवाल तानाशाही के आगे नहीं झुकेंगे। (भाषा) फोटो सौजन्‍य : टि्वटर/एक्स
Edited By : Chetan Gour