कमलनाथ सरकार के खिलाफ भाजपा का हल्लाबोल, किसान और बिजली को लेकर सड़क पर होगी लड़ाई

विशेष प्रतिनिधि| पुनः संशोधित मंगलवार, 11 जून 2019 (09:22 IST)
भोपाल। मध्य प्रदेश में सरकार के खिलाफ आज से भाजपा सड़क पर उतरने जा रही है। प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी और बिजली और पानी की समस्या को पार्टी ने मुद्दा बना कर अब अपनी लड़ाई सड़क पर लड़ने का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने कमलनाथ सरकार पर प्रदेश की जनता से वादाखिलाफी का आरोप लगते हुए कहा कि आज प्रदेश की जनता परेशान है इसलिए अब उनके हक की लड़ाई के लिए पार्टी सड़क पर उतरने जा रही है।
इंदौर में कैलाश का शक्ति प्रदर्शन – किसानों की कर्जमाफी पर कमलनाथ सरकार को घेरने के लिए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में पार्टी आज इंदौर में किसान आक्रोश रैली करने जा रही है। सुबह 11 बजे कैलाश विजयवर्गीय की अगुवाई में होने वाली रैली शहर के शहीद भगत सिंह चौराहा से शुरू होकर राजमोहल्ला होते हुए कलेक्टर कार्यालय तक पहुंचेगी। रैली में हजारों किसानों के साथ एक हजार से अधिक टैक्टर ट्राली के आने का दावा किया गया है।
पिछले दिनों कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बिजली के मुद्दें को लेकर प्रदर्शन किया था जिसमें आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था। उसके बाद आज का प्रदर्शन कैलाश विजयवर्गीय का शक्ति प्रदर्शन भी माना जा रहा है।

बिजली संकट के विरोध में चिमनी यात्रा – एक तरफ इंदौर में पार्टी किसानों के मुद्दों पर सरकार को घेरेगी तो दूसरी ओर प्रदेश में बिजली संकट के विरोध में भाजपा पूरे प्रदेश में चिमनी यात्रा निकालेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के मुताबिक सभी जिला मुख्यालयों पर आम लोगों के साथ पार्टी के कार्यकर्ता बुधवार शाम 7 बजे चिमनी यात्रा निकालेंगे। चिमनी यात्रा के साथ पार्टी ढोल नगाड़े भी लेकर चलेगी जिसके सरकार तक उनकी आवाज पहुंच सके। राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार पानी और बिजली जैसे समस्याओं पर अपनी जिम्मेदारी निभाने के बजाए हर दिन नए बहाने कर रही है।
कानून व्यवस्था पर हल्लाबोल – भाजपा ने प्रदेश में आए दिनों मासूम के साथ रेप की बढती घटनाओं को लेकर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल और उज्जैन में मासूमों के साथ रेप और उनकी निर्मम तरीके से हत्या पर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया।
शिवराज ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने प्रदेश में अपराधियों पर लगाम नहीं लगाया तो भाजपा सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी।


और भी पढ़ें :