रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Washington Sundar released from Indian Squad for Dharmshala Test due to Ranji Trophy
Written By WD Sports Desk
Last Updated : गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024 (17:16 IST)

INDvsENG के धर्मशाला टेस्ट से निकला यह ऑलराउंडर तो रणजी टीम हुई सेमीफाइनल के लिए सशक्त

वॉशिंगटन सुंदर को रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के बाद राष्ट्रीय टीम में भी लिया जा सकता है

INDvsENG के धर्मशाला टेस्ट से निकला यह ऑलराउंडर तो रणजी टीम हुई सेमीफाइनल के लिए सशक्त - Washington Sundar released from Indian Squad for Dharmshala Test due to Ranji Trophy
INDvsENG भारतीय टीम में सात मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए राणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु की ओर से खेल रहे वॉशिंगटन सुंदर को सेमीफ़ाइनल के लिए टीम रिलीज कर दिया गया है।

तमिलनाडु और मुम्बई के बीच दो मार्च से छह मार्च तक सेमीफाइनल खेलना जाना है।बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि सुंदर को रणजी ट्रॉफी मुकाबले को देखते हुए टीम से रिलीज़ किया गया है। अगर उनकी जरूरत पड़ेगी तो घरेलू मैच होने के बाद उन्हें वापस भारतीय टीम में बुला लिया जाएगा।

वहीं जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है और केएल राहुल चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। बयान में कहा गया कि चिकित्सा दल राहुल की चोट पर करीबी नजर बनाये हुए है और वह लंदन में मौजूद विशेषज्ञों के भी सम्पर्क में है। राहुल अगर चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर होते हैं तो उनकी जगह पर लखनऊ सुपर जायंट्स के उपकप्तान निकोलस पूरन टीम की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं।
धर्मशाला टेस्ट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:-

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराजी खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पड़िक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार और आकाश दीप।
ये भी पढ़ें
हार्दिक पांड्या पर क्यों इतनी मेहरबान है BCCI, फैंस ने पूछा सवाल