मैच में बारिश के खलल से विराट कोहली चिंतित, घायल हो सकते हैं खिलाड़ी

Last Updated: शुक्रवार, 9 अगस्त 2019 (17:26 IST)
प्रोविडेंस (गयाना)। विराट कोहली ने गुरुवार को के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला एकदिवसीय मैच रद्द होने के बाद कहा कि मैच शुरू होना और रुकना क्रिकेट में सबसे बुरी चीज है जिससे खिलाड़ी चोटिल हो सकते हैं।
श्रृंखला के शुरुआती मैच को बारिश के कारण पहले 43-43 ओवरों का कर दिया गया जिसके बाद यह 34 ओवरों का मुकाबला बन गया लेकिन बारिश से लगातार व्यवधान पड़ने के बाद इसे रद्द कर दिया गया। वेस्टइंडीज ने मैच रद्द होने से पहले 13 ओवरों में 1 विकेट पर 54 रन बनाए थे।

कोहली ने मैच के रद्द होने के बाद कहा कि यह मैच शुरू होना और रुकना शायद क्रिकेट में सबसे बुरी चीज है। मैच जितनी ज्यादा बार रुकेगा, आपको मैदान पर चोटों के बारे में उतना ही ज्यादा सतर्क होना होता है। कुछ पिचें सचमुच आपकी परीक्षा लेती हैं।
कैरेबियाई सरजमीं पर खेलने की चुनौती के बारे में पूछने पर कोहली ने कहा कि कुछ पिचों पर काफी अच्छी उछाल और तेजी होती है जबकि कुछ काफी धीमी भी हो सकती हैं, इसलिए आप परिस्थितियों का आकलन करके ही खेलते हों।

दूसरा वनडे रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। 3 मैचों की वनडे श्रृंखला से पहले ट्वंटी-20 श्रृंखला में भारत ने 3-0 से जीत हासिल की थी।

 

और भी पढ़ें :