चोट लगने के कारण भारत के खिलाफ अभ्यास मैच नहीं खेलेंगे टॉम लाथम

Last Updated: शुक्रवार, 24 मई 2019 (19:27 IST)
लंदन। के विश्व कप से पहले और के खिलाफ 25 और 28 मई को होने वाले अभ्यास मैच में लगने के कारण नहीं खेल सकेंगे।
लाथम की जगह भारत के खिलाफ शनिवार को होने वाले अभ्यास मैच में टॉम ब्लंडेल को विकेटकीपिंग का जिम्मा सौंपा गया है। ब्लंडेल अपना पहला अंतरराष्ट्रीय अभ्यास मैच खेलेंगे और वे विश्व कप में अपना डेब्यू मुकाबला भी खेल सकते हैं।

लंदन में गुरुवार को न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि लाथम शुरुआत के 2 अभ्यास मैचों में नहीं खेल सकेंगे। हमें उम्मीद है कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे और वापसी करेंगे।
विलियम्सन ने टीम के सभी खिलाड़ियों की मौजूदगी को लेकर कहा कि यह एक बेहद अच्छा एहसास है कि टीम पिछले कुछ दिनों से एकसाथ है। हमने पिछले 2 महीनों से कोई मुकाबला नहीं खेला है। खिलाड़ी एक-दूसरे की मौजूदगी से बेहद खुश हैं और यह एक ताजा करने वाला एहसास है। हम आने वाले मुकाबलों में चुनौतियों के लिए तैयार हैं।

लाथम को दरअसल इंग्लैंड आने से पहले ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ मुकाबले के दौरान उंगली में चोट लग गई थी जिसकी वजह से वे अभ्यास मैच में शामिल नहीं होंगे। इससे पहले माना जा रहा था कि वे दूसरे अभ्यास मैच में खेलेंगे लेकिन अब वे दूसरा अभ्यास मुकाबला भी नहीं खेल सकेंगे।
न्यूजीलैंड का विश्व कप में पहला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ 1 जून को है और कयास लगाए जा रहे हैं कि वे श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में भी नहीं खेल सकेंगे।

 

और भी पढ़ें :