सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की गेंदबाजी का कमाल, सोशल मीडिया पर बनी सुर्खियां

पुनः संशोधित मंगलवार, 18 जून 2019 (23:27 IST)
लंदन। एक ओर जहां पूरा भारत के करोड़ों क्रिकेट दीवाने रविवार की रात विश्व कप में पाकिस्तान पर शानदार जीत का जश्न मनाते रहे, वहीं अगले दिन भारत के क्रिकेट लीजेंड के बेटे ने एक ऐसा कारनामा कर डाला, जिसके कारण वे सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरते नजर आए।
अर्जुन को अपने पिता की उपलब्धियों तक पहुंचने में भले ही लंबा सफर तय करना होगा, लेकिन उन्होंने अभी से अपनी प्रतिभा से लोगों को दीवाना बनाना शुरू कर दिया है। सोमवार को बाएं हाथ के गेंदबाज अर्जुन ने सेकेंड इलेवन चैम्पियनशिप में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से खेलते हुए एक ऐसी गेंद डाली, जिसने सबका दिल जीत लिया।

भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा रह चुके अर्जुन ने विरोधी टीम के सलामी बल्लेबाज नाथन टिले को गुडलेंथ स्पॉट पर इतनी सटीक गेंद डाली कि वे बोल्ड हो गए। इस विश्व स्तरीय गेंद का किसी ने वीडियो बना डाला, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
हैरत की बात तो यह है कि इस विकेट का वीडियो लॉर्ड्स के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया, जिसने कई लोगों का ध्यान अपनी आकर्षित किया। ट्वीट में लिखा है, 'अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी। उन्होंने MCCYC4L के लिए इस सुबह यह शानदार विकेट लिया।'
उल्लेखनीय है कि इस मैच में अर्जुन को 11 ओवर गेंदबाजी करने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 2 ओवर मैडन रखे। अर्जुन ने एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के लिए 50 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। अर्जुन की शानदार गेंदबाजी के बावजूद सरे ने 6 विकेट खोकर 340 रन बनाए।


 

और भी पढ़ें :