विराट कोहली के लिए प्रेरणा कभी समस्या नहीं रही : मार्कस स्टोइनिस

पुनः संशोधित शनिवार, 21 नवंबर 2020 (17:07 IST)
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि विराट कोहली मैदान में हर बार अपना शत-प्रतिशत देते हैं और उनकी टीम भारतीय कप्तान की चुनौती से निपटने के लिए उसी अंदाज में तैयारी कर रही है।
कोहली हालांकि सीमित ओवरों के 6 मुकाबले और एडिलेड में खेले जाने वाले शुरुआती टेस्ट मैच के बाद पितृत्व अवकाश पर भारत वापस लौट जाएंगे।

‘ईएसपीनक्रिकइंफो’ के मुताबिक स्टोइनिस ने कहा, विराट की चिंता मत करिए। वह हर मैच में अपना सब कुछ देते हैं। शायद अतिरिक्त प्रेरणा होगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि 110 प्रतिशत से अधिक कोई अतिरिक्त प्रेरणा होती है।

उन्होंने कहा, देखते हैं। मुझे यकीन है कि वह (कोहली) जाने (भारत) के लिए तैयार होंगे। वह अपने बच्चे के जन्म के लिए घर जा रहे हैं, जो मेरी राय में सही फैसला है। इसलिए मुझे यकीन है कि वे अतिरिक्त प्रेरित होंगे

स्टोइनिस ने कहा कि कोच जस्टिन लैंगर और उनकी टीम के पास सफेद गेंद के क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक में शामिल भारतीय कप्तान का मुकाबला करने के लिए पूर्ण रणनीति होगी।उन्होंने कहा, निश्चित रूप से हमें हमारी रणनीतियों के बारे में पता है।

हम ऐसी योजना पर अतीत में काम कर चुके हैं और कई बार योजना सफल नहीं रही और वे रन बनाने में कामयाब रहे।इंडियन प्रीमियर लीग में बीते सत्र में 352 रन बनाने के साथ 13 विकेट लेने वाले इस हरफनमौला ने कहा कि वे 27 नवंबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही सीमित ओवरों की श्रृंखला में इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

उन्होंने कहा, उम्मीद है मैं उस (आईपीएल) लय को बरकरार रखूंगा, चीजें ज्यादा नहीं बदली है।दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी ने कहा कि कोच के तौर रिकी पोंटिंग का उनकी आईपीएल टीम में होना फायदेमंद रहा।(भाषा)



और भी पढ़ें :