दीपक चाहर के ‘गजनी’ लुक पर वायरल हुआ साक्षी धोनी का कमेंट

पुनः संशोधित बुधवार, 9 जून 2021 (15:13 IST)
भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा का एक बड़ा विषय बने हुए हैं। दरअसल, आज उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बॉलीवुड फिल्म ‘गजनी’ और एक गैंगस्टर के रूप में नजर आए।
दीपक चाहर ने अपनी फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, "नया लुक, आपको ज्यादा पसंद कौन सी फोटो आई? मैं एक सिलेक्ट नहीं कर पाया इसलिए दोनों फोटो शेयर कर रहा हूं।"

चाहर की यह तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त की। कुछ ने तो दीपक को असली गैंगस्टर बताया, तो कुछ ने उनका मजाक भी उड़ाया। हालांकि इन सभी के बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का कमेंट खूब वायरल हो रहा है। साक्षी धोनी ने दीपक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "Fierce (खतरनाक) लुक दीपक।"
भारतीय टीम के भविष्य है दीपक

28 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को टीम इंडिया के भविष्य के रूप में देखा जाता है। दीपक नई गेंद के साथ स्विंग कराने में माहिर है और अभी तक भारतीय टीम के लिए तीन एकदिवसीय और 13 T20I मैच खेल चुके हैं। तीन वनडे में उनके नाम पर दो विकेट और 13 T20I में 18 विकेट दर्ज है।

जानकारी के लिए बता दें कि दीपक चाहर भारतीय टीम के लिए पुरुष T20I क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज है। उन्होंने साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक बनाई थी और अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का रिकॉर्ड (6/7) भी उनके नाम पर ही दर्ज है।
श्रीलंका के खिलाफ चयन की उम्मीद

ऐसा माना जा रहा है कि अगले महीने श्रीलंका के दौरे पर उनको टीम इंडिया का हिस्सा बनाया जा सकता है। भारत को अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ तीन एकदिवसीय और तीन T20I मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसके लिए टीम का चयन 15 या 16 जून को किया जाएगा।

आईपीएल-14 के सस्पेंड होने से पहले भी दीपक काफी बढ़िया लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले सात मैचों में 24.13 की औसत के साथ आठ विकेट चटकाए थे।



और भी पढ़ें :