तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी नुपूर की गेंद पर 'बोल्ड' हुए

मेरठ| Last Updated: गुरुवार, 23 नवंबर 2017 (22:23 IST)
हमें फॉलो करें
मेरठ। मेरठ। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज यहां अपने बचपन की मित्र नूपुर नागर संग शादी के बंधन में बंध गए। दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में आयोजित शादी समारोह में क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के साथ तमाम हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं।

इससे पहले आज सुबह गंगानगर स्थित आवास से भुवनेश्वर की घुड़चढ़ी शुरू हुई। इसमें पारिवार के लोग, रिश्तेदार और कुछ खास नजदीकी लोग शामिल हुए। घुड़चढ़ी में भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह, बहन रेखा अघाना और मां समेत अन्य रिश्तेदार जमकर थिरके। इसके बाद भुवनेश्वर वरमाला के लिए दिल्ली रोड स्थित होटल पहुंचे। सुबह 11 बजे रस्मों की शुरुआत हुई।

भुवनेश्वर कोलकाता से आई सुनहले रंग की शेरवानी और कुमकुम रंग का सेहरा पहने हुए थे। नूपुर भी मोतियों से जड़े लाल-सुनहरे और हरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। भुवनेश्वर ने वरमाला के लिए स्टेज पर चढ़ते हुए दुल्हन की मदद की और दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई।

इसके बाद सात फेरों की रस्म पूरी हुई। शाम साढ़े चार बजे भुवनेश्वर दुल्हन नूपुर को लेकर वापस गंगानगर स्थित आवास पहुंचे। भुवनेश्वर की मां इंद्रेस ने उनकी आरती की और दोनों को आशीर्वाद देते हुए गृह प्रवेश कराया। होटल ब्रावुरा में शादी समारोह में क्रिकेटर सुरेश रैना, प्रवीण कुमार के साथ तमाम वीआईपी लोग शामिल हुए।

(भाषा)



और भी पढ़ें :