डेक्कन चार्जर्स : हिसाब करेंगे चुकता

WD|
आईपीएल के पहले संस्करण में डेक्कन चार्जर्स हैदराबाद की टीम तालिका में सबसे नीचे रही थी। लचर प्रदर्शन के लिए टीम की बहुत आलोचना हुई थी और हैदराबाद में अपने अंतिम मैच के बाद टीम ने वादा किया था कि वे अगले संस्करण में धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे।

डेक्कन चार्जर्स के लिए वह वादा निभाने का समय आ गया है। टीम की कमान एडम गिलक्रिस्ट के हाथों में होगी और साथ में होंगे एंड्रयू सायमंड, हर्शल गिब्स, रोहित शर्मा, स्कॉट स्टायरिश जैसे चैंपियन खिलाड़ी।

डेक्कन चार्जर्स के लिए आईपीएल के दूसरे संस्करण में सबसे बड़ी प्रेरणा यही है कि उन्हें पिछली बार का सारा हिसाब इस बार चुकाना है। कप्तानी भी जिम्मेदार हाथों में है और टीम को तैयारी करने के लिए पर्याप्त समय मिला है। कुछ नए चेहरे टीम में दिखाई देंगे, लेकिन डेक्कन चार्जर्स की कोशिश होगी कि पिछला बार की गलतियाँ न दोहराएँ और बेस्ट टीम कॉम्बिनेशन ही मैदान में उतारें।
टीम की तैयारी जबरदस्त है और जरूरत है कि उसमें शामिल बड़े नाम दक्षिण अफ्रीका में अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन करें।

डेक्कन चार्जर्स की टीम इस प्रकार है-

एडम गिलक्रिस्ट (कप्तान), एंड्र्‌यू साइमंड्स, आरपी सिंह, रोहित शर्मा, हर्शल गिब्स, वीवीएस लक्ष्मण, चामिंडा वास, स्कॉट स्टायरिस, नुआन जोएसा, चमारा सिल्वा, अर्जुन यादव, वेणुगोपाल राव, प्रज्ञान ओझा, द्वारका रवि तेजा, कल्याण कृष्णा, पैदिकल्‍वा विजयकुमार, हरमीतसिंह, शोएब अहमद, अभिनव कुमार, मनवींद्र बिसला, हल्दरदास, ‍फीडल एडवडर्स, सुरेश कुमार, जसकरणसिंह।



और भी पढ़ें :