• Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2024
  3. आईपीएल 2024 न्यूज़
  4. IPL performance will help Abhishek to play for India says Aiden Markram
Written By WD Sports Desk
Last Modified: गुरुवार, 16 मई 2024 (13:34 IST)

IPL में अभिषेक शर्मा के ताबड़तोड़ प्रदर्शन ले जा रहा है उन्हें भारतीय टीम के करीब

IPL के प्रदर्शन से Abhishek Sharma को भारत के लिए खेलने में मदद मिलेगी : Aiden Markram

IPL में अभिषेक शर्मा के ताबड़तोड़ प्रदर्शन ले जा रहा है उन्हें भारतीय टीम के करीब - IPL performance will help Abhishek to play for India says Aiden Markram
Aiden Markram on Abhishek Sharma SRH : सनराइजर्स हैदराबाद के दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एडेन माक्ररम का मानना है कि आईपीएल (IPL) में अभिषेक शर्मा के बेहतरीन फॉर्म से उन्हें भविष्य में भारत के लिए खेलने में मदद मिलेगी।
 
आईपीएल के मौजूदा सत्र में 200 के ऊपर के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए शर्मा ने 12 मैचों में 401 रन बनाए हैं। उन्होंने आस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड (Travis Head) के साथ मिलकर हाल ही में लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants LSG) के खिलाफ 166 रन का लक्ष्य दस से भी कम ओवर में हासिल कर लिया था।
 
दक्षिण अफ्रीका के कप्तान माक्ररम ने पीटीआई वीडियो से कहा ,‘‘अभिषेक ने इस सत्र में शानदार प्रदर्शन किया है। उसने पिछले सत्रों में भी सकारात्मक संकेत दिए थे और इस सत्र के अपने प्रदर्शन से भविष्य में भारत के लिए खेल सकेगा।’’

Travis Head Abhishek Sharma

 
इंपैक्ट खिलाड़ी के नियम (Impact Player Rule) को लेकर चल रही बहस के बीच माक्ररम ने कहा कि टीम में अतिरिक्त बल्लेबाज के आने से टीमों को आक्रामक खेलने में मदद मिली है।


 
उन्होंने कहा ,‘‘ जब आपके पास एक अतिरिक्त बल्लेबाज होता है तो आप अधिक आजादी के साथ खेल सकते हैं। पारी की शुरूआत से ही सलामी बल्लेबाज खुलकर खेल सकते हैं । इंपैक्ट खिलाड़ी के नियम से यह सहूलियत मिली है और यह नए तरीके का टी20 क्रिकेट इस आईपीएल में देखने को मिला है।’’  (भाषा)

 
ये भी पढ़ें
दुनिया के सबसे तेज भागने वाले Usain Bolt बचपन से बनना चाहते थे तेज गेंदबाज