जीत का श्रेय टीम प्रयास को : गिलक्रिस्ट

धर्मशाला| भाषा|
पर मिली 29 रन से जीत का श्रेय अपने खिलाड़ियों को देते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ने कहा कि यह जीत हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर मिली है।

उन्होंने कहा कि यह बेहतरीन जीत है। इससे हमें दो अंक मिले और प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीद भी। आज इस जीत का जश्न मनाएंगे। बेंगलुरु के खिलाफ अगले मैच के बारे में अब हम कल सोचेंगे।

गिलक्रिस्ट ने कहा कि इस मैदान पर अच्छा स्कोर क्या रहता, कहा नहीं जा सकता। हमने पहले 140 के बारे में सोचा था लेकिन शान और वल्थाटी ने बेहतरन खेल दिखाया। शान ने मैच का रूख बदल दिया। हमें पता था कि 170 रन के लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं होगा।
उन्होंने तीन विकेट लेकर 'मैन ऑफ द मैच' रहे लेग स्पिनर पीयूष चावला की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे तेज गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और पीयूष ने तो बेहतरीन गेंदबाजी की। उसने फार्म में वापसी करके दिखा दिया है कि वह विश्व स्तरीय गेंदबाज है। उसके पास अच्छा नियंत्रण और विविधता है। दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जेम्स होप्स ने कहा कि उन्हें लचर फील्डिंग की वजह से मैच गंवाना पड़ा।
उन्होंने कहा हमारी फील्डिंग की वजह से हम हारे। हम मौकों को भुना नहीं सके। चावला ने कहा कि मैं पुणे और मुंबई के खिलाफ मैचों में बाहर रहने के बाद इस वापसी से खुश हूं। पिच से मुझे उछाल मिला और मैं अच्छी गेंदबाजी कर सका। मनदीप और रियान ने उम्दा कैच लपककर मेरी मदद की। (भाषा)



और भी पढ़ें :