कांग्रेस का तीखा हमला, आग लगाने के काम आती है 'कैलाश छाप माचिस'

पुनः संशोधित शनिवार, 4 जनवरी 2020 (18:07 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री, और पश्चिम बंगाल के प्रभारी द्वारा आग लगाने की बात कहने के बाद कांग्रेस ने एक पोस्टर जारी कर उन पर तीखा हमला किया है।
मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय के फोटो वाली माचिस दर्शाई गई है। इस माचिस पर लिखा गया है कि शहर में आग लगाने के लिए उपयोग में आती है 'कैलाश छाप माचिस'। इस पोस्टर को कांग्रेस कमेटी के विवेक खंडेलवाल और गिरीश जोशी ने जारी किया है।
विजयवर्गीय की शिकायत : उल्लेखनीय है कि कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में माफिया पर चल रही कार्रवाई को भेदभावपूर्ण बताते हुए धरना दिया था साथ ही कमिश्नर आकाश त्रिपाठी से मिलने के लिए समय मांगा था, लेकिन जब कमिश्नर नहीं मिले तो कैलाश गुस्सा हो गए। उस समय उन्होंने कहा था कि यदि इंदौर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता नहीं होते तो इंदौर में आग लगा देते।
इस बयान का कांग्रेस ने भी काफी विरोध किया और पार्टी से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इसके साथ ही मध्यप्रदेश राजीव
विकास केंद्र के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव शनिवार को संयोगितागंज थाना स्थित सीएसपी कार्यालय पहुंचे, जहां सीएसपी श्रीमती ज्योति उमठ को डीजीपी के नाम एक ज्ञापन सौंपा। साथ ही थाना प्रभारी नरेंद्रसिंह रघुवंशी के समक्ष लिखित रिपोर्ट भी दर्ज कराई।



और भी पढ़ें :