1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. कोरोना वायरस
  4. Indore, Devendra Chandravanshi
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 23 अप्रैल 2020 (23:35 IST)

दिवंगत TI देवेन्द्र चन्द्रवंशी की पत्नी के खाते में जमा हुए 50 लाख, कोरोना से गई थी जान

इंदौर। इंदौर में कोराना संक्रमण से लड़ते-लड़ते अपनी जान गंवाने वाले जूनी इंदौर थाने में पदस्थ रहे टीआई देवेन्द्र चन्द्रवंशी की पत्नी श्रीमती सुषमा के खाते में गुरुवार शाम 50 लाख रुपए की राशि जमा कर दी गई।
 
मुख्यमंत्री कोविड-19 योद्धा कल्याण योजना के तहत शिवराज सिंह चौहान ने परिजन को 50 लाख रुपए देने की घोषणा की थी।

अपर कलेक्टर कीर्ति खुरासिया ने कहा कि इंदौर के कलेक्टर और जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह द्वारा जारी आदेश के बाद आज सायंकाल ही यह राशि श्रीमती सुषमा के खाते में जमा हो गई है।
 
पुलिस कंट्रोल रूम में 3500 के नोट मिलने से सनसनी : इंदौर में अलग-अलग इलाकों में नोट फेंकने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम में भी 3500 के नोट मिलने से सनसनी फैल गई।  आरआई ने तत्काल नोटों को प्लास्टिक के एक बैग में सुरक्षित ढंग से रखवाया। 
 
आरआई जयसिंह तोमर ने बताया कि सभी नोट 500-500 के हैं। ये एक बंडल के रूप में एक साथ पुलिस कंट्रोल रूम के मेन गेट के नीचे पड़े मिले हैं।
 
घटना को लेकर कंट्रोल रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस ने चेक किए लेकिन जहां नोट मिले वह क्षेत्र कंट्रोल रूम के मेन गेट पर लगे कैमरे की जद में नहीं आता,  इसलिए ये नहीं पता चल रहा है कि ये नोट किसके गिरे हैं। 
 
आरआई ने कहा कि यदि कोई संदिग्ध नोट संक्रमित कर फेंकता तो अलग-अलग फेंकता, लेकिन नोट किसी के गिरे हैं ऐसा प्रतीत हो रहा है। 

हमने उसे सुरक्षित रखवाया है और जांच भी करवा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक नोट को लेकर कोई भी क्लेम करने नहीं आया।
ये भी पढ़ें
Lockdown के दौरान Ramadan को लेकर दिशा-निर्देश जारी, उल्लंघन पर होगी सख्त कार्रवाई