पीएम मोदी के बाद इन राजनेताओं ने भी लगवाए कोरोना वैक्सीन, कतार में हैं ये दिग्गज

पुनः संशोधित सोमवार, 1 मार्च 2021 (13:39 IST)
नई दिल्ली। देश में आज से कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरे चरण में सबसे पहले टीकाकरण करवाकर वैक्सीनेशन अभियान का आगाज कर दिया है। पीएम मोदी के बाद बिहार के सीएम से लेकर ओडिशा के मुख्यमंत्री तक कई राजनीतिक दिग्गजों ने आज कोरोना वैक्सीन लगवाई।
नीतीश कुमार ने पटना के IGIMS अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाया वही ओडिशा के मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक ने भी आज भुवनेश्वर में कोरोना का टीका लगवाया। अमित शाह भी जल्द ही टीका लगवाएंगे।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मोदीजी ने स्पष्ट कहा था कि पहले कोरोना वॉरियर्स को टीका लगेगा फिर हमारा नंबर। जो सवाल उठा रहे थे, पीएम मोदी ने उन्हें जवाब दे दिया है। हम मंत्रियों ने तय किया है कि हम पैसे देकर टीका लगवाएंगे।
प्राप्त खबरों के अनुसार, 60 साल से उपर के भाजपा से जुड़े सभी मंत्री, सांसद और विधायक भी जल्द ही अपने अपने क्षेत्रों में कोरोना का टीका लगवाएंगे।
उल्लेखनीय है कि दूसरे चरण में 60 साल से ऊपर के लोगों के साथ ही 45 वर्ष के ऊपर के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को भी कोरोना का टीका लगवाया जाएगा। इसके लिए सभी को कोविन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा।



और भी पढ़ें :